आमिर खान ने विजेंदर से कहा- अपनी ख्वाहिश को लेकर सतर्क रहो

  • Tweet
  • Share

ब्रिटिश स्टार मुक्केबाज आमिर खान ने विजेंदर सिंह और उनके प्रमोटरों के आगामी महीनों में इस भारतीय के साथ संभावित मुकाबले के प्रस्ताव के संदर्भ में कहा कि ‘बच्चों के लिए ख्वाहिश मांगते हुए सतर्क रहना चाहिए’.

शनिवार को यहां डब्ल्यूबीओ एशिया पैसीफिक सुपर मिडिलवेट मुकाबला जीतने के लिए विजेंदर को बधाई देने वाले आमिर ने इस दौरान इस भारतीय मुक्केबाज और उनके प्रमोटर क्वीन्सबैरी प्रमोशंस के संभावित मुकाबले के संकेत पर भी प्रतिक्रिया दी.

ओलंपिक के पूर्व रजत पदक विजेता और डब्ल्यूबीए लाइट वेल्टरवेट विश्व चैम्पियन आमिर ने ट्वीट किया, ‘‘जीत पर विजेंदर को बधाई. बच्चों के लिए ख्वाहिश मांगते हुए सतर्क रहो.’’ तीस साल के विजेंदर ने पेशेवर मुक्केबाजी में लगातार सातवीं जीत दर्ज की और 10 राउंड के मुकाबले में पूर्व डब्ल्यूबीसी विश्व चैम्पियन कैरी होप को हराकर सुपर मिडलवेट वर्ग का खिताब जीता.

विजेंदर ने कहा था, ‘‘मेरा और आमिर का वजन वर्ग अलग है. इसलिए अगर वह अपना वजन बढ़ाता है या मैं अपना वजन घटाता हूं जो ही हम इसे पर काम कर सकते हैं. हम इसके बारे में सोच रहे हैं, इसलिए देखते हैं क्या होता है. उम्मीद करता हूं कि जब यह बड़ा मुकाबला हो तो भारत में ही हो.’’

loading...

Loading...