10 साल बाद रिश्ते में आई दरार, आशका और रोहित हुए अलग!

  • Tweet
  • Share

छोटे पर्दे पर सालों से लोगों के दिलों पर राज करने वाला कपल आशका गोरादिया और रोहित बख्शी अब अपनी रियल लाइफ में एक दूसरे से अलग हो गए हैं. आशका और रोहित पिछले 10 सालों से एक साथ थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब दोनों के रिश्तों में दरार आ चुकी है.

उनके एक करीबी सूत्र ने कहा है कि, “रिश्तें में आ रहे तनाव के बावजूद भी दोनों ने रिश्तें को बचाने की बहुत कोशिशें की. पर समय के साथ वो समझ गए कि उनका अलग हो जाना ही बेहतर है. दोनों आपसी रज़ामंदी से अलग हुए हैं.”

loading...

आप को बता दें कि रोहित बख्शी आज कल ‘सिया के राम’ सीरियल में ‘भगवान शिव’ का किरदार निभा रहे हैं. इस सीरियल को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं बिग बॉस के घर की सदस्य रह चुकी आशका गोरादिया सितंबर से नागिन के दूसरे सीजन में फिर से टीवी पर नजर आने वाली हैं.

उनका ये भी कहना है कि, “दोनों के बीच बातचीत बहुत कम होती थी. और उनकी सोच लगातार अलग होती जा रही थी, जिसकी वजह से रिश्ते में खटास पैदा होने लगी. दोनों ही ज़िंदगी से अलग चीज़े चाहते थे. अच्छी बात ये है कि दोनों आपसी रज़ामंदी से इस रिश्ते से अलग हुए हैं. दोनों एक दूसरे का ख्याल रखते हैं और एक दूसरे की इज़्ज़त भी करते हैं. आशका और रोहित ये नहीं चाहते थे कि उनका रिश्ता किसी गलत वजह से खत्म हो.”

लेकिन आशका और रोहित ने अब तक इस पर कोई बयान नहीं दिया है.

SOURCE-ABP NEWS

loading...

Loading...

More from azabgazab.in