Loading...

‘नोकिया 1100’ से आगे बढ़ गये हैं आशीष नेहरा, नया और महंगा फोन के हो गये हैं मालिक! बेहद दिलचस्प है कहानी

  • Tweet
  • Share

टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज़ और आईपीएल में अपने जलवे दिखाने वाले स्टार गेंदबाज़ आशीष नेहरा ने चेन्नई में टीएनपीएल टीम चेपॉक सुपर गिलीज़ के लॉच के मौके पर फिर से कॉंफिडेंस पाने का कारण आईपीएल को बताया. जबकि अब नोकिया 1100 से आगे बड़कर नेहरा ने एक नया फोन भी खरीद लिया है.

loading...

टीएनपीएल(तमिलनाडू प्रीमियर लीग) टीम के लॉंच के मौके पर नेहरा ने बताया कि वो आईपीएल के दौरान लगी अपनी घुटने की चोट से उबर रहे हैं. इस समय वो बेंगलुरू में नेशनल क्रिकेट अकेडमी में रनिंग के साथ कुछ और ट्रेनिंग कर रहे हैं. नेहरा ने एक बार फिर से अपने आत्मविश्वास को हासिल करने में आईपीएल का अहम योगदान बताया. उन्होंने कहा कि पिछले आईपीएल सीज़न में भुवनेश्वर कुमार जैसे युवा गेंदबाज़ों के साथ गेंदबाज़ी कर के उन्हें बहुत अधिक नई चीज़ें और आत्मविश्वास हासिल हुआ.

इसके साथ मज़ाकिया अंदाज़ में बात करते हुए नेहरा ने अपने नए फोन का ज़िक्र भी छेड़ दिया. नेहरा ने बताया कि अब वो नोकिया 1100 का इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं, अब उन्होंने एक नया आईफोन खरीद लिया है. इसके साथ ही आशीष नेहरा ने बताया कि अभी उन्हें इससे ईमेल भेजना भी नहीं आता, हां लेकिन वो वट्सऐप से मैसेज करना सीख गए हैं.

आशीष नेहरा इस सीज़न आईपीएल में चोटिल होने के बाद से क्रिकेट से दूर थे. नेहरा इस साल वर्ल्ड टी20 में भारतीय टीम का हिस्सा भी थे. उन्होंने भारत के लिए 23 टी20 मुकाबलों में 31 विकेट हासिल किए हैं. जबकि वनडे में उन्होंने 120 मैचों में 157 विकेट अपने नाम किए हैं.

loading...

Loading...

More from azabgazab.in