जानें, दो दिनों में ‘रुस्तम’ और ‘मोहनजो दारो’ में किसने की कितनी कमाई?

  • Tweet
  • Share
  • Reddit
  • +1
  • Pocket
  • LinkedIn

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘रूस्तम’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की. इस फिल्म ने ओपेनिंग डे पर कुल 14.11 करोड़ की कमाई की है. इस तरह से यह फिल्म पहले दिन के मामले में साल 2016 की चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.

loading...

दूसरे दिन सुपरस्टार अक्षय की कमाई में शानदार बढ़ोतरी हुई है. ‘रुस्तम’ ने दूसरे दिन 16.43 करोड़ का जबरदस्त कारोबार किया है. इस तरह से दो दिन में ‘रुस्तम’ की कुल कमाई 30.54 करोड़ हो गई है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर यह जानाकारी दी. आगे जानें, ‘मोहनजो दारो’ की दो दिन की कुल कमाई…

कयास लगाए जा रहे हैं कि ‘रुस्तम’ आने वाले दिनों में और भी धमाकेदार कमाई करने वाली है. वजह है कि इस फिल्म को रिव्यूज अच्छे मिले हैं और दर्शकों ने भी अक्षय को हाथों हाथ थाम लिया है.
वहीं इसी फिल्म के साथ रिलीज होने वाली रितिक रोशन की फिल्म ‘मोहनजो दारो’ को मिल रही खराब प्रतिक्रियाओं का फायदा भी अक्षय कुमार की इस फिल्म को मिल रहा है.

‘रूस्तम’ को सिर्फ 2300 स्क्रिन्स पर भारत में रिलीज किया गया है जो कि ‘एयरलिफ्ट’ और ‘हाउसफुल 3’ से बहुत ही कम है. स्क्रिन्स के हिसाब से देखा जाए तो दो दिन की कमाई को शानदार कहा जाएगा. क्योंकि ज्यादा स्क्रिन्स पर रिलीज होकर भी ‘एयरलिफ्ट’ ने पहले दिन 12.35 करोड़ और ‘हाउसफुल 3’ ने 15.02 करोड़ की कमाई की थी.

‘रुस्तम’ के सारे शो हाउसफुल जा रहे हैं. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि दर्शकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया का भी कमाई पर अच्छा असर पड़ने वाला है.

वहीं सुपरस्टार रितिक रोशन की फिल्म ‘मोहनजो दारो’ ने पहले दिन 8.87 करोड़ की कमाई की तो दूसरे दिन 9.5 करोड़ की कमाई की. फिल्मी वेबसाइट koimoi के मुताबिक ‘मोहनजो दारो’ ने दो दिन में 18.37 करोड़ की कमाई कर ली है.

Loading...
Loading...

More from azabgazab.in