ये बातें आपको अपने बॉयफ्रेंड से नहीं कहनी चाहिए!


  • Tweet
  • Share

याद रखें कि ये बातें आपको रिश्ते की शुरुआत में कतई नहीं कहनी हैं-

rel-15-things-every-boyfriend
तुम मेरे एक्स की तरह दिखते हो
कोई भी लड़का यह नहीं सुनना चाहेगा कि आपका एक्स और वह एक जैसे दिखते हैं, उनकी आदतें मिलती हैं आदि. अगर आपने उसे इसी वजह से पसंद किया है तो आपका रिश्ता टिकेगा नहीं और आपकी इन बातों की वजह से शायद वह बहुत जल्दी ही आपसे दूर हो जाए.

READ  ऐसे बनाएं किस को यादगार

आपकी सारी तारीफ उसके लिए होनी चाहिए और अगर आप अभी से ही उसके दोस्तों को उससे बेहतर बताएंगी तो अपना रिश्ता ही कमजोर करेंगी. हो सकता है कि वह आपके सामने बस मुस्करा दे लेकिन अंदर ही अंदर बढ़ रही असुरक्षा की भावना आगे चलकर आप दोनों के लिए समस्या खड़ी करेगी.

loading...

तुम हमारे बच्चे का नाम क्या रखोगे
माना कि आप उस पर फिदा हैं लेकिन शादी और बच्चों के बारे में बात करने की इतनी जल्दी क्या है. लड़के वैसे भी शादी के नाम से अक्सर घबराते ही हैं और आप जल्दबाजी में उस पर शादी का दबाव डालेंगी तो वह पास आने की बजाय दूर ही भागेगा.

READ  हर दिन अपनी खूबसूरती पर 79950 रुपये से भी ज्यादा खर्च करती है ये अभिनेत्री

तुम्हारे दोस्त मुझसे बर्दाश्त नहीं होते
आप उसे पसंद हैं, लेकिन आपके लिए वह अपने दोस्त नहीं छोड़ना चाहेगा. भले ही उनकी आदतें देखकर आपको चिढ़ मचती हो लेकिन अपने रिश्ते की भलाई के लिए इस मामले में चुप ही रहें. अगर आप यह सोच रही हैं कि जब और मुद्दों पर उससे खुलकर बात हो जाती है तो इस पर क्यों नहीं, तो हमारी बात नोट कर लें कि आप अपना रिलेशन खुद ही खराब करेंगी.

loading...

Loading...
READ  7 बातें जो शायद आपकी पत्नी ने आपसे छिपाई होंगी...