अपने मेल पार्टनर को मल्टीपल आर्गेज्म का मजा ऐसे भी दे सकते हैं


  • Tweet
  • Share

आमतौर पर ऐसा माना जाता है कि अगर कामोत्तेजक हिस्सों को सही तरह छुआ जाए तो महिलाएं मल्टीपल आर्गेज्म पा सकती हैं. लेकिन आपको जानकार हैरानी होगी कि पुरुष भी एक ही समय में एक से अधिक बार आर्गेज्म पा सकते हैं. इसका कारण ये है कि पुरुषों में भी एक जी-स्पॉट होता है. क्या आप जानती हैं वो जी-स्पॉट कहां होता है? पुरुषों में जी-स्पॉट को प्रोस्टेट ग्लैंड के रूप में जाना जाता है. वास्तव में प्रोस्टेट ग्लैंड उत्तेजना के लिए बहुत संवेदनशील है क्योंकि यहां कई नर्व एंडिंग हैं.

पुरुषों को बिस्तर पर देर तक टिकाए रखने के लिए आपको उसके जी-स्पॉट पर को छूते रहने बहुत जरूरी है. आपको बता दें कि प्रोस्टेट ग्लैंड उसके ब्लैडर के नीचे राइट साइड में होती है. आप उसे छूते हुए उसके ऐनस यानि गुदे तक पहुंच सकती हैं. आप अपने पुरुष पार्टनर के ऐनस पर उंगलियां फेरकर उसे मदहोश कर सकती हैं. हालांकि सभी पुरुष उंगलियां फेरने वाले काम के साथ सहज महसूस नहीं करते हैं.

READ  5 तरीके जो उनको अापसे कभी दूर नहीं होने देंगे

The-Clip

अपने पार्टनर के जी-स्पॉट को सहलाने से पहले उससे अनुमति लेना मत भूलें. हो सकता है वो इसके लिए कम्फ़र्टेबल ना हो. अगर उसने ग्रीन सिग्नल दे दिया है, तो उसे उत्तेजित करने के लिए ये काम करने में बिल्कुल भी देरी ना करें. सबसे पहले आप अपनी उंगली को कंडोम में डालें और उसके ऊपर हल्का का लुब्रीकेंट्स लगा लें. उसके बाद अपनी उंगली उसके ऐनस में डालें और उंगली को उसके ब्लैडर की तरफ प्रेस करें. यहां आपको छूने में छोटे अखरोट जैसा महसूस होगा उसे छुएं.

READ  आखिर क्यों एक-दूसरे के बिना नहीं रह सकते औरत-मर्द?

इन बातों का रखें ध्यान

फोरप्ले से पहले उंगली का इस्तेमाल ना करें. पहले उसे किस करते हुए उसका मूड बनाएं. आप ब्लोजॉब शुरू करने के बाद ही उंगली का यूज करना शुरू करें. पहले उसके रिएक्शन देखें. अगर उसकी मसल्स में बेचैनी हो रही है, तो थोड़ा वेट करें.

READ  ऐसे खुश रखें अपनी गर्लफ्रेंड को..

अपनी उंगलियों का इस्तेमाल आराम से करें और अपने नाखून काटकर रखें. प्रोस्टेट ग्लैंड मिलने पर उसे प्यार से सहलाएं. अपने पार्टनर से पूछे कि उसे कैसा लग रहा है. यकीनन एक बार जब आप ये काम शुरू कर देंगी, तो आपके पार्टनर को बेटर आर्गेज्म पाने में मदद मिलेगी.

Loading...