तीन सुपरस्टार भिड़ेंगे एक साथ

  • Tweet
  • Share

बॉलीवुड खबरों की माने तों आमीर खान और शाहरूख खान दोनों स्टारों की फिल्में क्रिस्मस डे 2018 पर रिलीज होगी. परन्तु अब खबर ऐसी आ रही है, कि दत्त बायोंपिक भी इसी डेट को रिलीज हो सकती है.

क्योंकि दत्त बायोंपिक काफी लेट चल रही है इसी कारण यह फिल्म क्रिस्मस डे पर रिलीज हो सकती है. बॉलीवुड गलियारों की माने तो एक तारीख को तीनों फिल्मों का रिलीज होगा नामाुमकिन है.ऐसे में कौन बॉक्स ऑफिस पर बाजी मारेगा,यह देखना काफी रोंचक होगा.

बॉलीवुड साइट से मिली जानकारी के अनुसार,आमिर खान को रणबीर कपूर की दत्त बायोपिक में उनके पिता का रोल ऑफर किया गया था.हालांकि शुरू में उन्होंन रोल में दिलचस्पी दिखाई पर फिर इसे रिजेक्ट करते हुए अपने दो प्रोजेक्ट में जुट गए हैं.एक है यशराज फिल्म्स की ठग और दूसरी है सीक्रेट सुपरस्टार. और यही कारण है कि वो कोई तीसरा प्रोजेक्ट करने के लिए रूची नहीं दिखा रहे थे.

रणबीर कपूर की दत्त बायोपिक को लेकर काम तेज़ी से चालू हो गया है. हालांकि संजय दत्त इस फिल्म में सलमान खान को लेने की पूरी कोशिश कर रहे थे लेकिन उनके और सलमान के आधी रात के तमाशे के बाद यह होगा काफी मुश्किल था.

बॉलीवुड घमासान में तीनों फिल्में एक साथ भिडगी तो यह जंग जीतने के बराबर होगी.हालांकि कुछ साल पहले दो फिल्मों का भिडऩा इतनी बड़ी बात नहीं थी.

Loading...

More from azabgazab.in