फ्रीकी अली और बार बार देखो का पहले दिन का हाल


  • Tweet
  • Share

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बार-बार देखो’ को पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरूआत मिली है. इस फिल्म ने पहले दिन सिर्फ 6.81 करोड़ की कमाई की है. ऐसा माना जा रहा है कि वीकेंड की छुट्टियों का फायदा इस फिल्म को मिलेगा और ये फिल्म शनिवार और रविवार को अच्छा बिजनेस करेगी.

अच्छे रिव्यूज के बावजूद ये फिल्म पहले दिन कुछ अच्छा नहीं कर पाई है. ये फिल्म एक्सेल इंटरटेनमेंट और धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है जिसे नित्या मेहरा ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म को समीक्षकों ने देखने लायक बताया है.

‘बार-बार देखो’ एक बहुत ही खूबसूरत फिल्म है जो ये मैसेज देती है कि जिंदगी कैलकुलेशन से नहीं चलती. यहां कोई मैथमेटिक्स काम नहीं आता. इसलिए जिंदगी ने जो मौका दिया है उसे हंसी-खुशी गुजार दो, जो है उसी पल को जियो, जो नहीं है उसके पीछे मत भागो क्योंकि क्या पता ‘कल हो ना हो’.

फ्रीकी अली को मिली खराब शुरूआत

वहीं सोहेल खान प्रोडक्शन के तले बनी फिल्म ‘फ्रीकी अली’ को पहले दिन बहुत ही खराब शुरूआत मिली है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर इस फिल्म ने पहले दिन सिर्फ 2.55 करोड़ का बिजनेस किया है. इस फिल्म को सोहेल खान ने डायरेक्ट किया .

गोल्फ पर बनी ‘फ्रीकी अली’ एक बहुत ही स्लो फिल्म है जो रोमांटिक कॉमेडी तो है लेकिन आपको कहीं भी हंसी नहीं आएगी. इस फिल्म को नवाजुद्दीन अपनी बढ़िया एक्टिंग के बावजूद देखने लायक नहीं बना पाए हैं. कहा जा सकता है कि फिल्म के डायरेक्टर और को-राइटर सोहेल खान दर्शकों को बांधने में असफल साबित हुए हैं.

loading...

Loading...