जनता से करोड़ों रुपए की ठगी , बचें ऐसी फ्रॉड कम्पनीज से जो सपने दिखा के आपसे करती हैं पैसों की ठगी


  • Tweet
  • Share

जनता से करोड़ों रुपए की ठगी के मामले में फरार चल रहे चिटफंड कंपनी गोल्डसुख के निदेशक गुरूबक्स सिंह को वैशालीनगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दो अभियुक्त घनश्याम सिंह व गुरूतेज सिंह की तलाश की जा रही है।

gold_sukh_trade_scam

उपायुक्त ने बताया कि आदित्य कोसमोस प्रा.लि. के निदेशक पहले गोल्ड सुख के डायरेक्टर थे। उन पर ठगी और धोखाधड़ील के कई मामले अलग अलग थानों में दर्ज है। वे कई थानो मे स्थाई वारण्टी है। उनकी गिरफ्तारी के लिए एसीपी रतन सिह के निर्देशन मे सहायक पुलिस आयुक्त राजेन्द्र सिंह के नेतृत्व मे थानाधिकारी वैशाली नगर प्रमेन्द्र कुमार, उनि. भुरी सिंह एवं हिम्मत सिंह, कानि. गुरूप्रसाद, भरत सिंह, रणवीर सिंह एवं नेमीचन्द की टीम गठित कि गई थी।

loading...

टीम ने काफी प्रयासो व तकनीकी साधनों की सहायता से अभियुक्त गुरूबक्स सिंह को हनुमानगढ से गिरफ्तार किया। पुलिस ने उसे अदालत में पेश किया तो कोर्ट ने उसे न्यायिक अभिरक्षा में देने आदेश दिया।

READ  ऐसे भी मनाया जाता है गुड फ्राइडे

पुलिस ने बताया कि अभियुक्तगण गुरूबक्स सिंह, गुरूतेज सिंह एवं घनश्याम सिंह जो कि गोल्डसुख के डायरेक्टर थे। पूर्व में गोल्डसुख कम्पनी के द्वारा धोखाधडी करने मे गिरफ्तार हुए थे। जेल से रिहा होने पर आदित्य कोसमोस प्रा लि से चिटफण्ड कम्पनी बनाकर कई लोगो के रूपये हडपकर फरार हो गये। पुलिस इनकी तलाश कर रही थी। अभियुक्त गुरूबक्स सिंह को थाना वैशाली नगर के 6 स्थाई वारण्टों में गिरफ्तार किया है। इसलिये हमारी राय है कि बचें ऐसी फ्रॉड कम्पनीज से जो सपने दिखा के आपसे करती हैं पैसों की ठगी.

loading...

Loading...
READ  सउदी अरबपति रेप केस से बरी, कहा-लड़की पर गिर गया था!