‘हुस्न’ पर फिसला ISIS, दे दिया ‘आतंक की दुल्हन’ बनने का ऑफर

  • Tweet
  • Share

दुनिया के सबसे खतरनाक आतंकी संगठन आईएस का सरगना बगदादी बेगुनाहों के खून की सबसे खतरनाक प्लानिंग कर रहा है. इसके लिए उसने एक खूबसूरत मॉडल को दिया है मौत की नौकरी का ऑफर. वो उस खूबसूरत मॉडल को दुल्हन बम बनाना चाहता है. अब बगदादी के खूनी मंसूबे की इस कहानी ने पूरी दुनिया में फैला दी है सनसनी.

 

loading...

वो हसीन है, वो खूबसूरत है, वो है ब्रिटेन की एक मॉडल. लेकिन, अब वो ग्लैमर की दुनिया छोड़ कर एक खौफनाक सफर पर चल पड़ी है. उस रास्ते पर चल पड़ी है जो जहन्नुम को जाता है. जहां सिर्फ बेगुनाहों का खून बहाने वाले शैतान बसते हैं. बिट्रेन की वो मॉडल आतंक की दुल्हन बनना चाहती है.

किम्बर्ले मिनर्स, जी हां 27 साल की इस मॉडल का यही नाम है. बिट्रेन के वेस्ट यॉर्कशायर के ब्रैडफोर्ड की रहने वाली किम्बर्ले मिनर्स कभी पेज 3 मॉडल थी. एक टैबलॉइट न्यूजपेपर के लिए किम्बर्ले मिनर्स टॉपलेस पोज दे चुकी है. इसकी इस टॉपलेस तस्वीर के बाद हर ओर इसकी चर्चा थी.

तस्वीर पर काफी बवाल भी हुआ था और उस बवाल के कुछ महीनों बाद अब एक बार फिर इस ग्लैमरस मॉडल का नाम चर्चा का विषय बना हुआ है. क्योंकि, पुलिस को किम्बर्ले मिनर्स के खतरनाक आतंकी संगठन आईएस से कनेक्शन की खबर मिली है. पुलिस को पता चला है कि आतंकी संगठन आईएस इस मॉडल को अपनी दुल्हन बनाना चाहता है.

इसे जिहादी ब्राइड के तौर पर संगठन में भर्ती करना चाहता है. जिहादी ब्राइड, मतलब वो लड़की जो किसी आतंकवादी की दुल्हन बन गई हो. दुनियाभर में आतंक फैलाने वाला आतंकी संगठन आईएस सोशल मीडिया के जरिए हर वक्त ऐसे लड़के-लड़कियों की तलाश करता रहता है जिन्हें गुमराह किया जा सके.

उनकी बातों के जाल में फंसे लड़कों को आईएस आतंकवादी बना देता है औऱ लड़कियों को बना दिया जाता है आतंकवादियों की दुल्हन. वो दुल्हन बम जो बगदादी के एक इशारे पर मौत के खेल के लिए तैयार हो जाती हैं. ब्रिटेन की मॉडल किम्बर्ले मिनर्स को भी बगदादी ने मौत बांटने वाली ऐसी ही एक दुल्हन बम बन जाने का ऑफर दिया है.

loading...