फिल्म का लीक होना बहुत बड़ी समस्या : अजय


  • Tweet
  • Share

हाल ही में अजय देवगन ने ‘पार्च्ड’ फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया है. राधिका आप्टे की लीड रोल वाली इस फिल्म को अजय देवगन ने ही प्रोड्यूस किया है. रिलीज से पहले ही इस फिल्म के कुछ बोल्ड सीन्स ऑनलाइन लीक होने फिल्म खूब चर्चा में रही. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अजस देवगन ने फिल्म के ऑनलाइन लीक होने पर चौंकाने वाला बयान दिया है.

459191-ajay-devgn

जब अजय देवगन से एक पत्रकार ने फिल्म के इंटीमेसी सीन्स के बारे में यह पूछा कि क्या फिल्म में शामिल ये सीन्स भारतीय दर्शकों के हिसाब से सही हैं? तो अजय देवगन बोले, ‘आपने सीन्स देख लिए ना, तो आप खुश हैं? आपकी वजह से पाइरेसी होती है क्योंकि आप देखते हैं. अब ये तो फिल्म में जाकर देखि‍ए कि क्या देखने को मिलेगा और क्या देखने को नहीं मिलेगा?

READ  सेक्सी पूनम पांडे की हॉट फिल्म 'द वीकेंड' का ट्रेलर जारी

फिल्म के दृश्य ऑनलाइन लीक होने की वजह से परेशान अजय देवगन से जब यह पूछा गया कि फिल्म का लीक हो जाना का एक प्रोड्यूसर पर कितना असर पड़ता है? अजय बोले, ‘यह बहुत बड़ी समस्या है. जैसा कि लीना (‘पार्च्ड’ डायरेक्टर) ने भी कहा कि अगर ऐसा ही चलता रहा तो फिल्में बनना बंद हो जाएंगी. इतने नुकसान होते हैं हाल ही में जो फिल्में लीक हुई हैं इन्ही फिल्मों में से एक फिल्म के प्रोड्यूसर इस वक्त मैं उनका नाम नहीं लूंगा, उनकी आंखों में आंसू थे जब वो मुझे मिले थे.’ अजय ने आगे कहा, ‘मुझे लगता है कि यह एक जिम्मेदारी है अगर सब उठाएं, ऑडियंस उठाए. लोग अपना घर बार बेचकर, दाव पर लगाकर फिल्में बनाते हैं. और फिर जब ऑनलाइन लीक जैसी घटना हो जाती है तो लोगों के लिए बहुत आसान है कि डाउनलोड करके देख ली बोलना. लेकिन उन लोगों का क्या होता है जो बरबाद हो जाते हैं?’

loading...

Loading...
READ  फिल्म समीक्षा : सनम तेरी कसम