ये लड़ाई तो चलती रहेगी….


  • Tweet
  • Share

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण के बीच कोई दोस्ती नहीं है ये बात सब जानते हैं. इनके बीच कई वर्षों से चल रहा कोल्ड वॉर भी जगजाहिर है.

ये कोल्ड वॉर हो भी क्यों न? आखिर दीपिका पहले रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड थीं, फिर रणबीर ने दीपिका को छोड़ कटरीना का हाथ थाम लिया. हालांकि, अब ये दोनों ही रणबीर की एक्स हो चुकी हैं लेकिन पुराने गिले सिवके मिटाना इतना आसान नहीं होता.

तो फिर क्या वजह है कि इनके बीच की टकरार को जानते हुए भी दीपिका के ब्वॉयफ्रेंड रणवीर सिंह ने कुछ ऐसा किया जिससे दीपिका को ठेस पहुंची. जी हां, हाल ही में रिलीज हुई कटरीना की फिल्म ‘बार बार देखो’ की रणवीर ने जमकर तारीफ की.

इतना ही नहीं, रणवीर सिंह‍ कटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘बार-बार देखो’ की स्क्रीनिंग पर खास अंदाज में पहुंचे. दरअसल रणवीर इस मौके पर बार बार देखो के प्रिंट वाली शर्ट पहने नजर आए. फिल्म का प्रमोट करने का उनका यह अंदाज खास था. हालांकि रणवीर ने ऐसा करके अपने मिलनसार व्यवहार का परिचय दिया लेकिन उनकी गर्लफ्रेंड को ये बात बिल्कुल पसंद नहीं आई.

READ  कैटरीना कैफ औऱ सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एयरपोर्ट में ही कर दिया कुछ ऐसा कि नहीं बैठने दिया गया उन्हें फ्लाइट में

रणबीर को लेकर बढ़ी दूरियों के चलते आज तक दीपिका और कटरीना ने कोई भी फिल्म साथ में नहीं की है. हम तो यही उम्मीद करेंगे कि जल्द ही इनके बीच की टकरार खत्म हो और ये दोनों एक साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएं.

loading...

Loading...