दो बड़ी फिल्में रिलीज होती हैं तो दोनो के बिजनेस पर फर्क पड़ता है-राकेश रोशन


  • Tweet
  • Share

हाल ही में अभिनेता-निर्माता-निर्देशक राकेश रोशन ने अपने बेटे रितिक रोशन को लेकर ‘कृष 4’ बनाने की घोषणा की है. बड़ी फिल्मों की शूटिंग शुरू होने के पहले रिलीज डेट भी तय हो जाती है. फिल्म का ऐलान करते हुए राकेश रोशन ने क्रिसमस पर फिल्म रिलीज का ऐलान भी किया था. अब राकेश रोशन ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट टाल ली है.

hritik-srk

कुछ दिन पहले राकेश रोशन ने ‘कृष 4’ की घोषणा बेटे रितिक रोशन के साथ की और ये भी कहा कि 2018 क्रिसमस पर वो अपनी फिल्म रिलीज करेंगे, लेकिन जब उन्हें पता चला कि शाहरुख खान निर्देशक आनंद राय अपनी फिल्म का ऐलान पहले ही कर चुके हैं तो राकेश रोशन ने ‘कृष 4’ सामने से हटा ली है.
राकेश रोशन का कहना है, ‘हम फिल्में बनाते हैं, जबरन झगड़ों को तूल देना हमारा काम नहीं.’ राकेश रोशन ने ये भी कहा शाहरुख ने डेट पहले लॉक की इसलिए उनका हक है और दो बड़ी फिल्में जब रिलीज होती हैं तो दोनो के बिजनेस पर फर्क पड़ता है.

loading...

हालांकि राकेश रोशन ने इस बात से इंकार किया कि वो रितिक की फिल्म ‘क़ाबिल’ की डेट भी आगे बढ़ाएंगे जो शाहरुख की फिल्म ‘रईस’ के सामने 26 जनवरी को रिलीज होगी. इस पर राकेश का कहना है, ‘काबिल की डेट उन्होंने पहले लॉक की थी इसलिये वो पीछे नहीं हटेंगे.
राकेश रोशन-शाहरुख खान बतौर अभिनेता-निर्देशक ‘किंग अंकल’, ‘करण अर्जुन’ और ‘कोयला’ जैसी फिल्में साथ बना चुके हैं और रोशन की बतौर निर्माता फिल्म ‘क्रेजी 4’ में शाहरुख एक अइटम नंबर भी कर चुके हैं.

loading...

Loading...
READ  बॉलीवुड की इन पांच फिल्मों ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार!