तापसी पन्नू ने कहा, ‘मैं छेड़छाड़ का शिकार हुई हूं’


  • Tweet
  • Share

अभिनेत्री तापसी पन्नू का कहना है कि वह भी छेड़छाड़ का शिकार रही हैं और उनके पहनावे पर उनके माता-पिता ने भी सवाल किए थे. शहरों में महिलाओं के खिलाफ अपराधों को दर्शाती फिल्म ‘पिंक’ में तापसी को मुख्य भूमिका में देखा जा रहा है.

pannu3-580x395

यहां मीडिया को दिए अपने बयान में तापसी ने कहा, “मैं दिल्ली की हूं और मैं यहां पली-बड़ी हूं. मेरे लिए छेड़छाड़ और फर्जी फोन आना रोजाना की बात थी. यह सब हर दिन हमारे साथ कभी बस स्टॉप पर, बसों में और बाजारों में होता रहता था.”

loading...

तापसी ने यह भी साझा किया कि किस प्रकार भीड़-भाड़ वाले इलाकों में और बसों में उनके साथ छेड़खानी होती थी.

एक घटना का वर्णन करते हुए तापसी ने कहा, “मैं सिख हूं और उस वक्त 14 या 15 साल की थी. एक बार मैं गुरु नानक देव की वर्षगांठ पर गुरुद्वारा गई थी और अपने दोस्त के साथ पंक्ति मैं खड़ी थी, तभी मुझे एहसास हुआ कि कोई मुझे छेड़ने की कोशिश कर रहा है.”

तापसी ने कहा कि उन्होंने किसी प्रकार अपने आप को संभाले रखने की कोशिश की. हालांकि, उनके अंदर इतनी क्षमता नहीं थी कि वह पीछे पलटकर उस व्यक्ति को देख सकें.

अभिनेत्री ने यह भी बताया कि उनके माता-पिता ने उनके पहनावे को लेकर सवाल भी किए थे. तापसी ने कहा कि उनके पिता काफी गुस्सा किया करते थे और इससे उन्हें लगता था कि उन्होंने कुछ गलत किया है और वह आज भी इसे समझ नहीं पाई हैं.

loading...

Loading...


READ  रिकॉर्ड बनाएगी फिल्म ‘सुल्तान’, दो दिन में 54 लाख. . . .