प्यार में डूबी सहेलियां, समलैंगिक रिश्तों ने पहुंचा दिया मौत के पास

  • Tweet
  • Share

प्यार की वो अनोखी कहानी शुरु हुई और दो सहेलियों ने एक दूसरे के साथ जीने मरने का फैसला कर लिया था. वो दोनों एक दूसरे से बेतइंहा प्यार करती थी. दोनों शादी करना चाहती थीं. लेकिन, इससे पहले कि उनके समलैंगिक रिश्ते को कोई मुकाम मिलता उनकी जिंदगी में आ गया तबाही का तूफान.

एक अनोखे रिश्ते की ये वो कहानी है, जिसमें कई रंग हैं, कई मोड़ हैं. लेकिन, अंजाम इतना खतरनाक कि देखकर आप भी कांप जाएंगे. दास्तां मुंबई के चूना भट्टी इलाके में रहने वाली दो लड़कियों की है. दोनों एक दिन इत्तेफाक से मिली थीं और फिर वहीं शुरु हुआ थासमलैगिंक रिश्ते की कहानी.

READ  अर्से बाद आये नोकिया के नए एंड्रॉयड स्मार्टफोन सुर्खियों में है, जानिये इनकी खूबियां

लड़कों की तरह रहने वाली सुमन अपनी मोटर साइकिल पर मस्ती भरे अंदाज में चलती थी. इसी दौरान लिफ्ट देने का नाम पर उसकी मुलाकात नेहा से हुई. एक छोटी सी मुलाकात यूं दोस्ती में बदल जाएगी ये ना तो नेहा ना सोचा था और ना ही सुमन ने. नेहा और सुमन का मिजाज अलग था. दोनों के रहने और सोचने का तरीका अलग था.

सुमन हमेशा लड़कों के लिबास में रहती थी और यही वो बात थी जो नेहा को अच्छी लगती थी. इसी में धीरे-धीरे उनके बीच समलैंगिक रिश्ता कायम हो गया. प्यार के इस सफर में दोनों सहेलियां साथ थी. लेकिन, एक रोज जब दोनों के घरवालों को उनके समलैंगिक रिश्ते के बारे में पता चला तो तूफान मच गया. घरवालों ने सुमन और नेहा के प्यार पर पहरा बिठा दिया. लेकिन इसके बाद भी दोनों सहेलियां एक दूसरे से मिलती रही.

एक शाम नेहा, सुमन के साथ नरीमन प्वाइंट घूमने निकली थी. जब देर शाम वो अपने घर पहुंची तो घरवालों ने उसे बहुत डांटा. गुस्से में नेहा ने जहर पी लिया. नेहा की हालत बिगड़ी तो घरवाले उसे लेकर फौरन अस्पताल पहुंचे. जब सुमन को इसके बारे में पता चला तो वो खुद को रोक नहीं पाई. हताश होकर सुमन ने खुदकुशी कर ली. जबकि, नेहा को बचा लिया गया.

loading...

Loading...