वरुण ने अपनी जिंदगी की कई दिलचस्प बातें…


  • Tweet
  • Share

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने इंडिया टुडे MindRocks 2016 इवेंट में शिरकत की. वरुण को देखते ही इंवेट में मौजूद सभी फैंस खुशी से झूम उठे. खासकर फीमेल फैंस के बीच तो जो वरुण के साथ सेल्फी लेने की होड़ मच गई.

varun-dhawan

इवेंट में वरुण ने अपनी जिंदगी की कई दिलचस्प बातें शेयर कीं. आइए डालते हैं उनपर एक नजर…
1. वरुण से जब पूछा गया कि आपने पहली बार किसे किस किया था, इस बात पर पहले तो वरुण थोड़ा शर्माए फिर उन्होंने बताया कि वह सिर्फ 13 साल के थे जब उन्होंने पहली बार किसी लड़की को किस किया था. वो काफी नर्वस थे लेकिन सबकुछ अचानक से हो गया.

loading...

2. लवगुरु वरुण ने रिलेशनशिप पर भी बातें कीं. वरुण का मानना है कि जीवन में खुश रहने के लिए रिश्ते जरूरी हैं, ऐसे रिश्ते जो आपकी केयर करें. वरुण ने बताया कि स्कूल, कॉलेज के कई दोस्तों से उनकी दोस्ती आज भी बरकरार है.

3. वरुण से जब उनके प्यार के बारे में पूछा गया तो वरुण ने मजाकिया अंदाज में कहा कि स्कूल में तो वो हर हफ्ते दूसरी लड़की को पसंद करने लगते थे. लेकिन हां, उनका पहला रिलेशनशिप कॉलेज में शुरू हुआ था जो ज्यादा दिन तक चल नहीं पाया क्योंकि उस लड़की ने उन्हें चीट किया. मजेदार बात ये है कि वरुण ने दिल टूटने के इस दर्द को बॉलीवुड की कहानी की तरह लिया और इस इमोशन को अपनी एक्टिंग के लिए बचाकर रखा.

4. हंसमुख मिजाज वरुण ने अपनी फिल्म ‘मैं तेरा हीरो’ का वो फेमस डायलॉग भी बोला कि मैं दिखता हूं स्वीट स्वामी टाइप का और हूं हरामी टाइप का…

5. जोशिले अंदाज में इवेंट में पहुंचे वरुण ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके जन्मदिन पर बधाई दी. उनके डिजीटल इंडिया अभियान की तारीफ करते हुए वरुण ने ऑडियंस के साथ पीएम के लिए हैप्थी बर्थडे सॉन्ग भी गाया.

6. हमेशा फिट दिखने वाले वरुण ने स्टेज पर पुशअप्स भी किए. न सिर्फ उन्होंने पुशअप कॉम्पटिशन में हिस्सा लिया बल्कि सबको पछाड़ा भी.

7. वरुण ने जब उनकी फिल्म दिलवाले के बारे में पूछा गया तो उनका जवाब कुछ यूं था, ‘फिल्म ‘दिल वाले’ में काम करने का फैसला मेरी गलती नहीं थी. भले ही ये फिल्म सबको पसंद न आई हो लेकिन मैंने अपना बेस्ट दिया.

8. अब जहां वरुण हों वहां डांस न हो, ऐसा तो हो ही नहीं सकता. फैंस की फरमाइश पर वरुण पापुलर गाने सैटरडे-सैटरडे पर भी थिरकते नजर आए. इतना हीं नहीं, उन्होंने गाना वो फेमस रैप भी दोहराया, हां जी फिर एक बार देखो आया शनिवार…..

9. अपनी सक्सेस पर वरुण ने कहा कि आप किसी फिल्म की सफलता या स्टारडम को सीरियसली नहीं ले सकते क्योंकि हर शुक्रवार ये बदलता रहता है.

10. अंत में हम आपको बताते हैं इस इवेंट के दौरान वरुण के जिंदगी की सबसे खास बात जो उन्होंने हमार साथ शेयर की. वरुण ने बताया कि उन्हें भी सच्चा प्यार हो चुका है. उनकी जिंदगी में कोई था जिसकी उनको बहुत फिक्र थी, दोनों बहुत लंबे समय तक साथ भी रहे लेकिन अब ये रिश्ता खत्म हो गया. हालांकि वरुण ने उस लड़की का नाम बताने से मना कर दिया.

जाते-जाते वरुण ने इस यादगार पल को पूरी ऑडियंस के साथ सेल्फी लेकर कैमरे में कैद कर लिया. इतना हीं नहीं, वरुण ने अपनी साइंग की हुई टी-शर्ट भी बांटी.

loading...

Loading...


READ  फिल्म का लीक होना बहुत बड़ी समस्या : अजय