सेक्स पॉवर के लिए चीनी पीते हैं बेबी सूप!

  • Tweet
  • Share

चीन के लोग सारी दुनिया में अपने विचित्र खान पान के कारण जाने जाते हैं. मांस के लिए वे कुत्ते, बिल्ली जानवरों को भी खा जाते हैं. पर शायद यह बात आपको विचित्र लगे कि चीनी लोग अपनी यौन शक्ति बढ़ाने के लिए बच्चों के भ्रूण से बना सूप भी पीते हैं. उल्लेखनीय है कि चीन के दक्षिण गुआंगडोंग प्रांत के एक कस्ब में परम्परागत तरीके से हर्बल बेबी सूप पीने का प्रचलन जारी है और यह वर्षों से चल रहा है.

इस तरह के मामले में खास बात यह है कि ये लोग भोजन के लिए इस सूप को नहीं पीते हैं वरन उनका मानना है कि इससे उनकी यौन शक्ति में बढ़ोतरी होगी. वे बच्चों के सूप और मांस का विशेष रूप से सेवन करते हैं. इस मामले में चीन का एक कानून भी सहायक है, जिसके तहत वहां दम्पत्ति केवल एक ही बच्चा पैदा कर सकते हैं. ऐसे में जब दूसरा गर्भ ठहरता है तो महिलाएं ही भ्रूण हत्या करा देती हैं और इस कारण से बेबी सूप के लिए भ्रूण आसनी से मिल जाते हैं.

loading...

यहां पर मृत बच्चों और भ्रूण की कीमत चीन में 20 हजार से 25 हजार रुपए तक है, लेकिन पड़ोसी देश ताइवान में बच्चों के भ्रूण सस्ते मिल जाते हैं और वहां पर चार हजार से अधिक रुपए में मिल जाते हैं. गैर कानूनी होने के बावजूद अवैध तरीके से भ्रूणों की खरीद फरोख्त की जाती है. गुआंगडोंग राज्य के अस्पतालों में भी बच्चों के भ्रूण आसानी से उपलब्ध करा दिए जाते हैं.

READ  हनीमून मना रहे करण ने स्विमसूट में बिपाशा की बोल्ड तस्वीर शेयर कर पूछा सवाल, बिप्स ने दिया जवाब!
loading...

Loading...