फिल्म इंडस्ट्री में मेरे साथ हुआ शारीरिक शोषण- कंगना

  • Tweet
  • Share

कंगना रनावत आज हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में जिस मुकाम पर हैं, वहां तक पहुंचने के लिए उन्हें काफी संघर्ष के दौर से गुजरना पड़ा है. वैसे बॉलीवुड में कास्टिंग काउच की बात आम है लेकिन कंगना ने सरेआम ये खुलासा कर हैरान कर दिया. कंगना के एक कार्यक्रम में खुलासा किया कि संघर्ष के दिनों में वो शारीरिक शोषण का भी शिकार हो चुकी हैं और वो समय उनके लिए काफी मुश्किल भरा था.

कंगना ने जर्नलिस्ट बरखा दत्त की किताब के लॉन्च पर कहा कि जिस शख्स ने उसको शोषण किया वो फिल्म इंडस्ट्री से ही था. हालांकि कंगना ने यहां उस शख्स का नाम बताने से इंकार कर दिया. उन्होंने बताया, कि मेरे लिए वो बहुत मुश्किल और खराब समय था. वो मेरे करियर का शुरुआती दौर था, जब मेरा शारीरिक शोषण हुआ.

loading...

कंगना ने कहा कि यहां मैं इस घटना की डिटेल में नहीं जाना चाहूंगी.जब कंगना से पूछा गया कि क्या वह शख्स फिल्म इंडस्ट्री से ही है, तो उन्होंने बताया, ‘तब मैंने अपने आपको फंसा हुआ महसूस किया. आप सोचते हैं कि लोग आपकी मदद करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन ऐसा होता नहीं है. यहां कोई फ्री लन्च नहीं होता है. जब आप इसमें जाते हैं, तो गिर जाते हैं.

कंगना ने बीते समय को याद करते हुए बताया कि कैसे उस शख्स ने उसे पीटा जिसे वह अपना मेंटर मानती थीं. उन्होंने बताया, ‘वह शख्स मेरे पिता की उम्र का था, जिसने मुझे सिर पर मारा. मेरे सिर से खून निकलने लगा था. इसके बाद मैंने अपनी सैंडल उतारी और उस शख्स के सिर पर मारी. मैंने इस शख्स के खिलाफ एफआईआर भी थाने में दर्ज कराई थी.

loading...

More from azabgazab.in