विदेशों में भी अच्छी कमाई कर रही है सनी देओल की फिल्म ‘घायल वंस अगेन’

  • Tweet
  • Share

 

बॉलीवुड के ‘एक्शन किंग’ सनी देओल की फिल्म ‘घायल वंस अगेन’ ने न सिर्फ भारत में बल्कि ओवरसीज बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार कमाई कर रही है. ओवरसीज में सीमित प्रिंट के साथ रिलीज हुई यह फिल्म यूएस, यूके, ऑस्ट्रेलिया, कनाडा, न्यूजीलैंड और यहां तक की पाकिस्तान में भी अच्छा बिजनेस कर रही है.

वेबसाइट kOimoi.com के मुताबिक फिल्म ने 4 दिनों यानी सोमवार तक ओवरसीज बॉक्स ऑफिस पर 5 करोड़ रूपए का कारोबार कर लिया है. लंबे समय बाद सनी देओल की किसी फिल्म को ओवरसीज में इतना अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

इसके पहले सनी देओल की इस फिल्म ने ओवरसीज बॉक्स ऑफिस पर वीकेंड के तीन दिनों में 3.67 करोड़ रूपए की कमाई की. फिल्म ने यूएस में 67.14 लाख, पाकिस्तान में 61.6 लाख, 57.8 लाख यूके में, 50.37 लाख कनाडा में, 31.88 लाख ऑस्ट्रेलिया में और न्यूजीलैंड में 20.84 लाख का कारोबार किया. सोमवार को फिल्म की ओवरसीज में कुल कमाई 5 करोड़ हो चुकी है.

READ  सोनाक्षी सिन्हा ने कपिल शर्मा को बांधी राखी

इसके पहले बीते शुक्रवार रिलीज हुई ‘घायल वंस अगेन’ ने भारत में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी शुरुआत की. फिल्म ने शुक्रवार- 7.20, शनिवार- 7.65, रविवार- 8.40 करोड़ रूपए समेत वीकेंड में कुल 23.25 करोड़ रूपए का कारोबाकर किया है.

आपको बता दें कि ‘घायल वंस अगेन’ 1990 में राजकुमार संतोषी के निर्देशन में बनी सनी की ही फिल्म घायल का सीक्वेल है. हालांकि इस बार ‘घायल वंस अगेन’ की कहानी खुद सनी ने ही लिखी है साथ ही फिल्म के प्रोड्यूसर और डॉयरेक्टर भी वहीं हैं. फिल्म में ओम पुरी, सोहा अली खान भी अहम किरदार में हैं

loading...

Loading...

More from azabgazab.in