Loading...

VIDEO: शाहरूख खान ने काजोल को किया LIP KISS, इंटरनेट पर वीडियो वायरल, यहां देखें

  • Tweet
  • Share

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरूख खान और काजोल की फिल्म दिलवाले लोगों को खूब पसंद आई. फिल्म ने अच्छी कमाई भी की. अब इस फिल्म के एक गाने टुकुर टुकुर की मेकिंग वीडियो को रेड  चिलिज इंटरटेनमेंट ने यू-ट्यूब पर रिलीज किया जिसमें कई सारी फनी बातें देखने को मिली हैं.

loading...

इस वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह तीन बजे रात में इस फिल्म के स्टार्स शूटिंग कर रहे हैं. किंग खान को  पैर में चोट लगी है फिर भी वो जमकर मस्ती कर रहे हैं और नाच रहे हैं.

इस फिल्म को गणेश हेगड़े ने कोरियोग्राफ किया है. इस गाने को यू-ट्यूब पर दो करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. और अब इसकी मेकिंग वीडियो रिलीज की गई है. यहां पर क्लिक करके आप पूरी मेकिंग वीडियो देख सकते हैं. 

इस वीडियो में यह भी देखने को मिला है कि इस गाने की शूटिंग के दौरान शाहरूख ने गलती से काजोल को गाल की जगह उनके लिप पर किस कर लिया था. हालांकि इसमें शाहरूख की नहीं काजोल की गलती की वजह से हुआ. शूटिंग के दौरान काजोल ने गलती से अपना चेहरा शाहरुख की तरफ कर दिया था. बाद में काजोल ने शाहरुख से सॉरी भी कहा. इसके बाद  पूरी स्टारकास्ट ठहाके लगाकर हंसने लगती है.

बता दें कि दिलवाले पिछले साल दिवाली पर 18 दिसंबर को रिलीज हुई थी. फिल्म में शाहरूख, काजोल के अलावा कृति सेनन, वरूण धवन, बोमन ईरानी और जॉनी लिवर मुख्य भूमिका में हैं. रोहित शेट्टी ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है.

loading...

More from azabgazab.in