BOX OFFICE: दूसरे दिन और भी गिर गया ‘फैन’ का कलेक्शन, जानें कमाई

  • Tweet
  • Share

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरूख खान की फिल्म ‘फैन’ पहले दिन के बाद दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर उम्मीदों के मुताबिक कमाई नहीं कर पाई. फिल्म ने पहले दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 19.20 करोड़ का कलेक्शन किया जो कि पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई शाहरुख खान की ही फिल्म ‘दिलवाले’ के पहले दिन के कलेक्शन (21 करोड़) से भी कम था. दूसरे दिन भी फिल्म के कलेक्शन में गिरावट आई है.

फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक ‘फैन’ ने शनिवार को 15.40 करोड़ रूपए की कमाई की है. इस तरह दो दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 34.60 करोड़ रूपए का कारोबार कर लिया है.

इससे पहले भारत में पहले दिन करीब 19.20 करोड़ की कमाई कर ‘फैन’ साल की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बनी. इससे पहले ओपेनिंग डे पर सबसे ज्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड अक्षय कुमार की फिल्म एयरलिफ्ट के पास था जिसने पहले दिन 12.50 करोड़ की कमाई की थी.

पहले दिन इस फिल्म ने अच्छी कमाई तो की लेकिन शाहरूख अपनी ही पिछली फिल्म दिलवाले का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाए हैं जो पिछले साल 18 दिसंबर को रिलीज हई थी. ‘दिलवाले’ ने पहले दिन 21 करोड़ की कमाई की थी. मार्केट एनालिस्ट ऐसी उम्मीद जता रहे हैं कि अभी कल रविवार को फिल्म की कमाई बढ़ सकती है.

READ  सलमान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' का फर्स्ट लुक रिलीज, देखें शूटिंग की सभी तस्वीरें

फिल्म को समीक्षकों से अच्छे रिव्यू मिले हैं साथ ही शाहरूख की एक्टिंग की भी लंबे समय बाद तारीफ की जा रही है लेकिन इसके बावजूद फिल्म को दर्शकों का अपेक्षित रिस्पांस नहीं मिला है.

ये फिल्म भारत में 3500 स्क्रिन्स पर तो विदेशो में 110 स्क्रिन्स पर रिलीज हुई है. किंग खान की इस फिल्म को दर्शकों सहित समीक्षकों से भी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. इस साल रिलीज होने वाली शाहरूख की ये पहली फिल्म है. इस फिल्म में शाहरूख खान ने दो किरदार निभाए हैं, एक सुपरस्टार आर्यन की और दूसरा फैन गौरव की.

loading...

Loading...

More from azabgazab.in