Loading...

जब सनी लियोन की न्यूड तस्वीर सरकारी वेबसाइट पर दिखी…

  • Tweet
  • Share

इस सरकारी वेबसाइट से पोर्न स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनी सनी लियोन का विवादों से नाता तब से बरकरार है, जबसे उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री की है. और अब उनका नाम फिर विवादों में आ गया है. यह नया विवाद है, सनी लियोन की टॉपलेस तस्वीर का ‘ग्रेटर हैदराबाद म्यू‍निसिपल कॉरपोरेशन’ (GHMC) की वेबसाइट पर दिखने का.

loading...

सनी लियोन की न्यूड तस्वीर को हटाने के लिए टेक्नि‍कल टीम कई बार कोशि‍श करती रही. बावजूद इसके तस्वीर साइट पर दिखाई देती रही. यह घटना सोमवार (25 अप्रैल) की है. जैसे ही सनी की तस्वीर साइट पर नजर आई, इस वेबसाइट पर विजिटर्स की संख्या 16 गुणा बढ़ गई.

मुंबई मिरर में छपी खबर के मुताबिक, वेबसाइट में आई इस दिक्कत से निजात पाने के लिए पूरा दिन टेक्नि‍कल टीम जुटी रही और पूरे दिन की मशक्कत के बाद कहीं जाकर इस तस्वीर को पेज से हटाने में कामयाब रही. यह तस्वीर मेन पेज से तो हट गई लेकिन फिर यह वेबसाइट के बाकी लिंक्स पर दिखाई देने लगी. GHMC के एक अधि‍कारी ने मुंबई मिरर को इस बारे में दिए गए बयान में कहा कि वेबसाइट को सेंटर फॉर गुड गवर्नेंस CGG द्वारा ऑपरेट किया जाता है. इसलिए इसकी जिम्मेदारी उनकी है.

Sunny Leone Promotes Shootout at Wadala in PVR, Mumbai on 22nd March 2013 shown to user

ई-गवर्नेंस, CGG के डायरेक्टर विजय करण रेड्डी ने TOI से कहा, ‘हमें इसके लिए जिम्मेदार ठहराया नहीं जा सकता है. जहां तक हम जानते हैं, ऑपरेटिंग कंपनी और कॉरपोरेशन के बीच समझौते को रद्द कर दिया गया था.’ वहीं GHMC(IT) एडिशनल कमिशनर सुरेंद्र मोहन ने अखबार से कहा कि अपराधि‍यों का पता लगाने के लिए जांच के तौर पर कदम उठाया गया है ताकि दोबारा ऐसा कभी ना हो.’

loading...