प्रत्युषा बनर्जी का चौंकाने वाला व्हाट्सएप स्टेटस, ‘मरके भी मुंह ना मोड़ना’

  • Tweet
  • Share

नई दिल्लीः ‘बालिका वधु’ फेम प्रत्युषा बनर्जी ने शुक्रवार को सुसाइड कर लिया. वह अपने घर में फंदे से लटकी हुई मिलीं. उन्हें कोकिलाबेन अंबानी हॉस्पिटल ले जाया गया. वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत बता दिया. सूत्रों के मुताबिक उसके शरीर पर चोट के संदिग्ध निशान भी मिले हैं.

प्रत्युषा के व्हाट्सएप स्टेट्स को भी उनकी इस डिप्रेशन को दर्शाता है. जिसे देखकर सोचा जा सकता है कि वह किस कदर गमज़दा थीं. उनका आखिरी व्हाट्सएप स्टेट्स ‘मरके भी मुंह ना मोड़ना’ था.

खबर है कि प्रत्युषा का ब्वॉयफ्रेड राहुल राज सिंह घटना के बाद उसका फोन लेकर लापता हैं और उनका फोन भी स्विच ऑफ है. पुलिस राहुल की तलाश में जुटी है.

प्रत्युषा की करीबी अभिनेत्री डॉली बिंद्रा ने बताया कि ”अस्पताल में प्रत्युषा के मां-बाप मौजूद नहीं है. प्रत्युषा के चाचा को राहुल राज ने फोन कर मामले की जानकारी दी. हालांकि राहुल राज अस्पताल में मौजूद नहीं हैं. प्रत्युषा और राहुल एक साथ रहते हैं. उनके साथ ही एक काम वाली बाई भी घर पर रहती है जिसे मैं भी जानती हूं. इस वक्त कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. ”

24 साल की प्रत्युषा ने बालिका वधू में बड़ी आनंदी की भूमिका से टीवी जगत में कदम रखा था. इसके बाद वह भारत के सबसे बड़े रिएलिटी शो बिगबॉस -7 में भी नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा प्रत्यूषा ससुराल सिमर का, पावर कपल जैसे शो का हिस्सा भी रह चुकी हैं.

loading...

Loading...

More from azabgazab.in