महिला कार पार्किंग में ही बॉयफ्रेंड के साथ करने लगी सेक्स

  • Tweet
  • Share

वर्जिनिया (अमेरिका) के नोर्फोल्क में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर हर कोई हैरान रह गया. मामला यह है कि एक 36 वर्षीय महिला को पुलिस ने शराब के नशे में बॉयफ्रेंड के साथ कार पार्किंग में सेक्स संबंध बनाने के आरोप में हिरासत में लिया. पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर उसने बताया कि दरअसल वह शराब के नशे में होने के कारण मूड में आ गई थी.

डेलीमेल ऑनलाइन की खबर के अनुसार, वर्जिनिया पुलिस ने 36 वर्षीय किम्बर्ले जैक्सन नामक महिला को बॉयफ्रेंड अर्ल पाल्मर के साथ कार पार्किंग में सेक्स संबंध बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया. अधिकारियों के लिए चौंकाने वाला तथ्य यह रहा जब उसने बताया कि उस समय नशे के कारण मूड में थी.

loading...

पुलिस को कपल द्वारा खुल्लम-खुल्ला सेक्स संबंध बनाए जाने की सूचना कार पार्किंग में आने वाले अन्य लोगों ने दिया, जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और उन्हें अपनी हिरासत में लिया. इसमें सबसे दिलचस्प बात यह रही कि महिला का बॉयफ्रेंड सेक्स संबंध बनाए जाने के दौरान अचेत था.पुलिस दोनों को लेकर अस्पताल पहुंची और इलाज करवाया. पुलिस ने किम्बर्ले को सार्वजनिक स्थान पर शराब के सेवन के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. हालांकि, बाद में उसे निजी मुचलके पर रिहा कर दिया गया. पुलिस अपने तरह के अनोखे मामले की जांच कर रही है.

loading...

Loading...

More from azabgazab.in