Loading...

रेप कमेंट पर सलमान ने तोड़ी चुप्पी

  • Tweet
  • Share

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अब अपने रेप वाले कमेंट को लेकर मचे बवाल पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है. सलमान से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने मजाक के लहजे में कहा कि उन्हें कम बोलना चाहिए क्योंकि इन दिनों वह जो कहते हैं उसकी गलत व्याख्या की जाती है.

loading...

सलमान का ये रिएक्शन आईफा अवॉर्ड के दौरान मिला. अवार्ड के शुभारंभ को संबोधित करते वक्त सलमान ने कहा, ‘मैं ज्यादा समय नहीं लूंगा क्योंकि इन दिनों मैं जितना कम बोलूं ठीक रहेगा.’

बता दें कि उनकी रेप वाले कमेंट को लेकर कई राजनीतिक दलों और राष्ट्रीय महिला आयोग द्वारा सार्वजनिक माफी मांगे जाने की उनसे मांग किए जाने के बावजूद अभिनेता ने अभी तक माफी नहीं मांगी है.

सलमान खान ने कहा था कि सुल्तान की शूटिंग के बाद वो बलात्कार की शिकार महिला की तरह महसूस करते थे. सलमान ने कहा, “जब मैं शूटिंग के बाद रिंग से बाहर आया करता था, मुझे रेप की शिकार महिला जैसा महसूस होता था… मैं सीधा चल भी नहीं पाता था.”

 “शूटिंग के दौरान उन 6 घंटो में उठाने का काम काफी करना होता था, जो मेरे लिए काफी मुश्किल था क्योंकि किसी को उठा रहा हूं तो 120 किलो के शख्स को 10 बार 10 एंगल से उठाना होता था, फिर जमीन पर फेंकना होता था. हकीकत में जब होता है तो रिंग में ऐसा नहीं होता है. जब शूट के बाद रिंग से बाहर जाता था तो रेप्ड महिला की तरह महसूस करता था. मैं सीधा नहीं चल पाता था. मैं खाना खाता और फिर ट्रेनिंग के लिए चला जाता. सिलसिला चलता रहा.” सलमान के इसी बयान को लेकर विवाद हुआ है.

loading...