तीन दिनों में ‘सुल्तान’ ने कमाए 105 करोड़

  • Tweet
  • Share
  • Reddit
  • +1
  • Pocket
  • LinkedIn

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान सिर्फ इंडस्ट्री में ही दबंग नहीं है बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी उनकी दंबगई देखने को मिली है. सलमान की फिल्म ‘सुल्तान’ ने तीन दिनों में बॉक्स ऑफिस पर इतनी कमाई की है कि कमाई के कई रिकॉर्ड टूट गए हैं.


सलमान की इस फिल्म ने भारत में तीन दिनों में कुल 105 करोड़ की कमाई कर ली है. इस फिल्म ने पहले दिन 36.54 करोड़, दूसरे दिन 37.30 करोड़ और तीसरे दिन 31.50 करोड़ की कमाई की है.

105 करोड़ कमाई के साथ इस फिल्म ने कमाई के कुल 6 रिकॉर्ड्स तोड़े हैं. आगे स्लाइ्डस में उनके बारे में जानें
ये फिल्म सलमान खान की ऐसी पहली बड़ी फिल्म बन गई है जिसने तीन दिनों में 105 करोड़ की कमाई कर ली है. इससे पहले ‘बजरंगी भाईजान’ ने तीन दिनों में 102 करोड़ और ‘प्रेम रतन धन पायो’ ने तीन दिनों में 101 करोड़ की कमाई की थी.

इस साल 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली पहली फिल्म बन गई है. 2016 की बात करें तो ‘सुल्तान’ से पहले ‘एयरलिफ्ट’ के नाम तीन दिनों में सबसे ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड था जिसने तीन दिन में 83.50 करोड़ कमाए थे.

2016 में 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली ये तीसरी फिल्म है. इससे पहले अक्षय कुमार की ‘एयरलिफ्ट’, ‘हाउसफुल 3’ इस क्लब में शामिल हैं. और अब ‘सुल्तान’ ने तीन दिन में ही ये आंकडा़ पार कर लिया है.ये सलमान खान 10वीं ऐसी फिल्म है जो 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है.

सलमान की अब तक दो फिल्में बुधवार को रिलीज हुई हैं. एक तो ‘सुल्तान’ है और दूसरी ‘एक था टाइगर’. इस कैटगरी में भी सुल्तान नंबर वन पर काबिज हो गई है. बता दें कि ‘एक था टाइगर’ फिल्म पांच दिनों में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुए थी.

loading...