ये बहू रात के अंधेरे में अपने प्रेमी से मिलती थी और घूंघट में रहकर करती थी ‘अय्याशी’

  • Tweet
  • Share

वो औरत एक दोहरी जिंदगी जी रही थी. दिन में वो घरवालों के सामने एक आदर्श बहू की तरह रहती थी. और जैसे ही घिरता था रात का अंधेरा अपनी शराफत के घूंघट से निकलकर वो शुरु कर देती थी अय्याशी का खेल. बहू के इस घिनौने खेल के बारे में कोई कुछ भी नहीं जानता था.


वो रात के अंधेरे में अपने प्रेमी से मिलती थी. वो घर के बंद कमरे में अपने पति के दोस्त से ही शारीरिक संबंध बनाती थी. घर के लोग अपनी बहू के इस खेल से अंजान थे. कोई नहीं जानता था कि दिन में जो बहू घूंघट में रहती है. वो रात होते ही घूंघट से निकलकर अपने बंद कमरे में क्या करती है.

बहू के कमरे की ये गुप्त कहानी गुप्त ही थी. लेकिन एक रोज जब घर की लाडली बहू अपने प्रेमी के साथ अंतरंग पलों में डूबी थी. तभी बूढी सास ने सब कुछ देख लिया. फिर जो हुआ उसकी कहानी बेहद ही खौफनाक है. बहू ने अय्याशी के लिए अपनी ही सास की हत्या कर दी. आरोपी का नाम है जूली. यही नहीं जूली बेबाकी से अपनी सास की हत्या की बात कबूल कर रही है.

loading...

मामला मध्यप्रदेश के ग्वालियर का है. पुलिस के मुताबिक जूली का पति हत्या के एक मामले में पिछले कुछ महीनों से जेल में बंद है. जब से वो जेल गया था जूली की दुनिया भी वीरान हो गई थी. पति के बिना उसका मन नहीं लगता था. पति के बिना उसका दिन नहीं गुजरता था. उदासी भरे ऐसे ही दिनों में जब पति के एक दोस्त ने जूली के घर आना-जाना शुरु किया तो वो उसकी ओर आकर्षित होती चली गई. जल्द ही दोनों के बीच नाजायज रिश्ता भी बन गया

रात के अंधेरे में ही दबे पांव जूली का प्रेमी उससे मिलने उसके घर पहुंचता था. एक रोज जब जूली अपने प्रेमी के साथ अतंरंग पलों में खोई थी. तभी उसकी सास ने सब कुछ देख लिया…आगे जानिए…
पुलिस के मुताबिक जूली की सास के सामने जब से बहू के अवैध रिश्ते का खुलासा हुआ था. उसने जूली पर नजर रखनी शुरु कर दी थी. वो जूली को कहीं भी जाने नहीं देती थी. उसने जूली के नाजायज रिश्तों पर पहरा देना शुरु कर दिय़ा था

इसी बात ने जूली को गुस्से से भर दिया था. वो चाहकर भी अपने प्रेमी से मिल नहीं पाती थी. फिर खफा होकर जूली ने अपनी ही सास के मर्डर का फैसला कर लिया. पुलिस के मुताबिक जूली ने टीवी पर प्रसारित होने वाले एक क्राइम शो को देखकर मर्डर का पूरा प्लान बनाया था.

उसने धोखे से सास की चाय में नींद की कई गोलियां मिला दी. चाय पीते ही सास बेहोश हो गई और फिर जूली ने गला दबाकर सास की हत्या कर दी.

पुलिस के मुताबिक सास की हत्या के बाद जूली ने अपने खूनी खेल पर पर्दा डालने के लिए एक झूठी कहानी बनाई. उसने लोगों को बताया कि कुछ लुटेरे उसके घर में घुस आये थे. उन लुटेरों ने पहले तो उसकी सास की हत्या की. फिर उसके सारे गहने और जेवर लूट लिया. यही नहीं उन लुटेरों ने उससे बलात्कार की कोशिश भी की. इसी बीच पड़ोस की एक महिला ने दरवाजे पर दस्तक दी. तो वो लुटेरे पिछले दरवाजे से भाग गए.

पुलिस के मुताबिक जूली ने अपनी झूठी कहानी से पुलिस को गुमराह करने की पूरी कोशिश की थी. लेकिन, जांच के दौरान जब वो पल-पल अपने बयान बदलने लगी तो पुलिस को शक हो गई. फिर सख्ती से पूछताछ करते ही उसने अपने खूनी खेल का खुलासा कर दिया. अब पुलिस जांच कर रही है कि क्या उसका प्रेमी भी इसमें उसके साथ है या नहीं.

loading...