Loading...

11 साल की उम्र पर किया दो लोगों का रेप

  • Tweet
  • Share

ब्रिटेन की एक कोर्ट ने 11 साल की उम्र के लडके को रेप करने के जुर्म में 12 महीने के लिए सुधार गृह भेज दिया है. यह ब्रिटेन का सबसे कम उम्र का रेपिस्ट माना जा रहा है. इस लडके ने अपनी ही बहन का रेप किया है. आरोपी लडके के मोबाइल में अपनी दो बहनों पर किए गए हमले की फुटेज भी मिली है. इस फुटेज के मिलने के बाद ही आरोपी भाई को पकडा गया.

loading...

11 साल के इस लडके ले अपनी दोनों बहनों के साथ रेप किया. आरोपी की बहन की उम्र उस वक्त 9 साल थी. घटना ब्रिटेन के प्लिमाि की है. इस लडके द्वारा किए गए बहनों के रेप की सुनवाई बोडमिन मजिस्ट्रेट ने की. सुनवाई करते हुए जज ने कहा कि यदि आरोपी व्यस्क होता तो इसे जेल होती. साथ ही जज ने यह भी कहा कि मुझे आरोपी के जीवन के बारे में बहुत कुछ पता है.

जज ने कहा कि आरोपी की मां के अतीत और उनके जीवन की कठिनाईयों के बारे में भी पता चला है. साथ ही जज ने कहा कि इसकी उत्तेजना की वजह कुछ आक्रामक कारक थे. इस बात की भी जांच की जा रही है कि कि इसे क्राइम करने की प्रेरणा कहीं इंटरनेट से तो नहीं मिली है.

इसके बाद मजिस्ट्रेट ने कहा कि तुमने अपनी बहनों के साथ बहुत गलत किया है. अब वह चोट उनके साथ जीवनभर रहेगी. इसी वजह से आरोपी को उसकी बहनों से अलग किया जा रहा है ताकि वे सुरक्षित रहें. वहीं आरोपी की मां ने कहा कि वह खुश है कि उसे सुधरने का मौका दिया जा रहा है.

loading...

More from azabgazab.in