अजीबोगरीब ! खा जाता है अपने दुश्मन का दिमाग, क्योंकि इससे बढ़ेगी उसकी यौन शक्ति


  • Tweet
  • Share

कुछ लोग ऐसी अजीब अजीब हरकतें करते हैं कि सुनकर ही आश्चर्य होता है. भूमध्यवर्ती गिनी के सनकी तानाशाह को लेकर भी एक ऐसा ही खुलासा हुआ है. एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार यहां का तानाशाह अपनी यौन शक्ति को बढाने के लिए वह अपने दुश्मनों को मारकर उनके दिमाग खाता है. भूमध्यवर्ती गिनी के 74 वर्षीय राष्ट्रपति ट्यूडोरो ओबियांग नूइमा इस देश पर 1979 से शासन कर रहे हैं.

ओबियांग के सत्ता में आने के बाद जिसने भी उसका विरोध किया, ओबियांग ने उसे बहुत प्रताडित किया. कुछ लोगों का दावा है कि ओबियांग मानता है कि अपने राजनीतिक विरोधियों को खाने से उनकी यौन शक्ति बढती है. उनके ऐसे ही एक विरोधी सेवेरो मोटो का एक स्पेनिश रेडियो में 2004 में इंटरव्यू लिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्होंने हाल ही में एक पुलिस कमिश्नर को चुग लिया है.

जब कमिश्नर को दफनाया गया था तो उसका दिमाग गायब था. मोटो ने यह भी कहा कि वो चाहते हैैं हैं में गिनी जाऊं ताकि वो मुझे भी मारकर मेरा दिमाग खा सके. ओबियांग भी यह भी आरोप लगे हैं कि उसने अपने विरोधियों की चमडी उनके जिंदा रहते निकलवा दी और उनके दिमाग खा लिए. ओबियांग नूइमा के एक पूर्व कथित सलाहकार के अनुसार वह खुद को भगवान मानते हैं जिनके साथ उनका स्थायी संपर्क है और उनसे उन्हें उर्जा मिलती है.

 

loading...

Loading...