होमोसेक्सुअल का रोल निभाने के लिए तैयार हूं : रणबीर

  • Tweet
  • Share

अभिनेता रणबीर कपूर का कहना है कि वह बड़े पर्दे पर होमोसेक्सुअल व्यक्ति का किरदार निभाने के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा कि ‘कपूर एंड संस’ में फवाद खान द्वारा निभाए गए इस प्रकार के किरदार से और कलाकारों के लिए अब दरवाजे खुल गए हैं.

रणबीर का कहना है कि अगर पहले उनके पास इस किरदार को निभाने का प्रस्ताव आता, तो बहुत मुमकिन है कि वह इसे मना कर देते. ‘कपूर एंड संस’ में पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान ने होमोसेक्सुअल व्यक्ति का किरदार निभाया था.

पत्रिका ‘वॉग इंडिया’ के सितम्बर 2016 के एडिशन में प्रकाशित निर्देशक राजा सेन द्वारा लिए गए इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने यह बात कही. इस प्रकार के चुनौतीपूर्ण किरदारों को निभाने के लिए रणबीर ने आलिया भट्ट (उड़ता पंजाब) और फवाद (कपूर एंड संस) की तारीफ की.

READ  करीना ने शाहिद कपूर को पापा बनने की बधाई दी!

बड़े पर्दे पर होमोसेक्सुअल व्यक्ति के किरदार को निभाने के बारे में पूछे जाने पर रणबीर ने कहा, “निश्चित तौर पर करूंगा. लेकिन, यह भूमिका निभाई जा चुकी है. फवाद ने इस प्रकार का किरदार निभाकर अन्य कलाकारों के लिए रास्ता खोल दिया है. वैसे सच कहूं, अगर इससे पहले मेरे पास इस प्रकार का कोई प्रस्ताव आता तो शायद मैं मना कर देता.”

रणबीर इसके साथ ही फिल्म में सहायक भूमिका निभाने के लिए भी कुछ शर्तो के साथ तैयार हैं.

अभिनेता ने कहा, “अगर कल को राजकुमार हिरानी मुझे नई मुन्नाभाई एमबीबीएस में सर्किट का किरदार निभाने का प्रस्ताव देते हैं, तो मैं पूर्ण रूप से इसे निभाऊंगा और इस किरदार के साथ न्याय करने की कोशिश करूंगा.”

रणबीर फिलहाल अपनी दादी कृष्णा के साथ रह रहे हैं और अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ड्रेगन’ के लिए ट्रेनिंग ले रहे हैं. उन्हें अपनी आगामी करण जौहर निर्देशित फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ की रिलीज का इंतजार है.

निर्देशन में हमेशा से ही रणबीर की रुचि रही है. हालांकि, उनका कहना है कि अभी निर्देशक की भूमिका के लिए तैयार होने में समय है.

loading...

Loading...

More from azabgazab.in