अकेले में लड़कियां करती हैं ऐसे कारनामें

  • Tweet
  • Share
  • Reddit
  • +1
  • Pocket
  • LinkedIn

नई दिल्ली: जब लड़कियां घर पर अकेली होती हैं तो वे कुछ ऐसी अजीबोगरीब हरकत करती हैं,जिसे देख आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

अब खाने को ही लीजिए अक्सर आम लोगों के बीच सलीके से खाने वाली लड़कियां जब अकेली होती हैं तो अपने पसंदीदा व्यंजन पर ऐसी टूटती हैं कि जैसे पहली बार खा रही हो.

अमूमन लड़कियां अकेले में अपने लिए ही मिनी फैशन परेड करती हैं और आइने के सामने अपने बेहतरीन आउटफिट्स पहन कर या जिन कपड़ों को उन्होंने पिछले हफ्ते ही खरीदा था, आइना के सामने मटकती नजर आती हैं.

अकेले में लड़कियां अक्सर कल्पना करती हैं कि उन्होंने कोई बड़ा पुरस्कार या मिस वल्र्ड जैसा कोई खिताब जीत लिया है. इसके बाद वे अवॉर्ड एक्सेप्टेंस स्पीच देती हुई दिखती हैं.

अकेले में अमूमन लड़कियां वह टीवी शो देखना पसंद करती हैं, जिसके बारे में सार्वजनिक सभा में कभी स्वीकार नहीं करतीं. हो सकता है कि वे आपको कोई शो बोरिंग बताती हों और अकेले में उसे बड़े चाव से देखती हों. ज्यादातर लड़कियां अकेले में आइने के सामने खड़े होकर तरह-तरह के चेहरे बनाती हैं और खुद ही हंस भी देती हैं.

अक्सर लड़किंया जब घर पर अकेली होती हैं तो वे बिना पैंट्स के शॉट्स में ही रहना पसंद करती हैं. इसके अलावा लडकियों को अकेले में फुल वॉल्यूम में अपना पसंदीदा गाना गाना पसंद करती हैं इसके साथ-साथ उन्हें डांस करते हुए भी देखा जा सकता है.

लड़कियां अगर घर में अकेली हों और फ्रिज में उसकी पसंदीदा चीज पड़ी है तो उसे चुराकर खाने में भी गुरेज नहीं करती भले ही सबके सामने डायटिंग बहाना बनाती हों. और सबसे मजेदार बात लड़कियां अक्सर अपने एक्स व्वॉयफ्रेंड की प्रोफाइल को टटोलती रहती हैं वह अब किसे डेट कर रहा है.

Loading...
Loading...