Loading...

पोर्न देखने के लिए भेज दिया नया लैपटॉप!

  • Tweet
  • Share

आम तौर पर लोग पोर्न फिल्म जैसी चीजों को अकेले में या छिपकर देखना पसंद करते हैं या कभी-कभी अपने खास फ्रेंड्स के साथ लेकिन जरा सोचिए कि अगर आप चोरी-चुपके पोर्न देखने में मगन हों और उसी समय पीछे से आपकी मम्मी आ जाए तो आप क्या करेंगे?

मेट्रो में छपी खबर के मुताबिक हाल ही में ऐसा ही कुछ दिलचस्प नजारा देखने को मिला जहां एक लड़का घर के एक कोने में अपने पैरेंट्स से छिपकर पोर्न देख रहा था और तभी उसकी मम्मी आ गई तो इससे बचने के लिए उसने अपना लैपटॉप ही उठा कर पटक दिया जिससे उसका लैपटॉप चूर-चूर हो गया.

दरअसल हुआ कुछ यूं कि डेनजेल नाम का एक लड़का अपने कमरे में अकेले बैठकर अपनी फेवरीट साइट पोर्नहब से पोर्न देख रहा था तभी उसे अहसास हुआ कि उसकी मम्मी सीढ़ी चढ़ते हुए उसके कमरे के बे‌हद पास आ चुकीं हैं.

डेनजल की मम्मी जैसे ही उसके कमरे में घुसने वाली थी उसका लैपटॉप आपत्तिजनक सीन को दिखाती साइट पर वहीं फ्रीज हो गया हालांकि डेनजेल ने काफी कोशिश की कि पोर्न को ‌वो किसी भी हाल में बंद कर दे लेकिन वो ऐसा कर नहीं सका.

आपको बता दें ति किसी तकनीकी दिक्कत से उसके लैपटॉप की स्क्रीन वहीं की वहीं जाम हो गई और जब डेनजेल को बचने के लिए कोई दूसरा रास्ता समझ नहीं आया तो उसने सीधा लैपटॉप ही उठा कर पटक दिया जिससे उसका लैपटॉप चूर-चूर हो गया.

हालांकि इसके बाद डेनजेल ने अपनी पूरी कहानी को ट्विटर पर लोगों से शेयर किया और इस घटना को जानने के बाद तो लोगों ने डेनजेल को कई आइडिया देने शुरु कर दिए.

कोई कहता था कि उसे लैपटॉप की बैट्री निकाल लेनी चाहिए थीं. तो कोई कहता सीधे लैपटॉप ही बंद कर देना चाहिए था लेकिन डेनजेल ने उन्हें बताया कि उस समय दीवार पर लैपटॉप दे मारने के अलावा उसे और कुछ समझ नहीं आ रहा था.

आप यह जानकर हैरान हो जाएंगे कि बाद में जब इस बात का पता पोर्नहब नाम की कंपनी को लगा, तो उन्होंने डेनजेल को अपना लॉयल कस्टमर मानते हुए नया लैपटॉप ही भेज दिया हालांकि ये हैरान कर देने वाली बात थी और ऐसा पहले कभी नहीं हुआ जब किसी पोर्न कंपनी ने ही किसी कस्टमर को पोर्न देखने के लिए लैपटॉप भेज दिया हो.

Loading...