मोबाइल बताएगा ब्रा का परफेक्ट साइज

  • Tweet
  • Share

स्मार्टफोन दिन प्रतिदिन स्मार्ट होते जा रहे हैं। ये तो हमें पता था, लेकिन ये इतने स्मार्ट बन जाएंगे कि महिलाओं को परफेक्ट लॉन्ज़री जैसी चीजों की शॉपिंग में भी मदद करेंगे ऐसा नहीं सोचा था। इसमें कोई दो राय नहीं कि महिलाओं को अपने लिए परफेक्ट लॉन्जरी ढूंढ़ने में काफी मशक्क्त करनी पड़ती है। ऐसे में महिलाओं की इस परेशानी को दूर करने के लिए एक ऐप सच में एक वरदान के समान है।

आपको जानकर खुशी होगी कि महिलाओं की इस परेशानी को यूएस की एक कंपनी थर्ड लव ने समझा। जिसके बाद इस कंपनी ने महिलाओं को इस परेशानी से निजात दिलाने के लिए एक सॉफ्टवेयर की खोज की। आपको बता दें कि थर्ड लव कंपनी का यह ऐप ऐसी टेक्नोलॉजी से बना है जो 2डी इमेज को 3डी इमेज में बदल देती है। जिसकी मदद से महिलाएं अपने स्मार्टफोन के जरिए अब परफेक्ट साइज की ब्रा भी आसानी से खरीद सकेंगी।

इस ऐप का इस्तेमाल करने के लिए सबसे पहले आपको बस अपने ब्रेस्ट की दो सेल्फी लेनी हैं। एक आगे से और एक पीछे से, जिसके बाद इन सेल्फी को सर्वर पर अपलोड करना है। उसके बाद ये डेटा सर्वर में जाकर 3D में बदल जाएगी।

लेकिन, थोड़ा ठहरिए, महिलाओं की परफेक्ट साइज की ब्रा का चयन करने के साथ इस ऐप की खासियत खत्म नहीं होती है। बता दें कि यह ऐप ब्रा के सही साइज के साथ-साथ आपको एक ऐसी वेबसाइट के बारे में भी बताता है जहां आपको अपनी पसंद और जरूरत के मुताबिक ब्रा को तैयार करवाने का मौका मिलेगा। स्ट्रैप चुनने से लेकर ब्रा के कलर और टाइप तक यहां आपकी जरूरतों को पूरा किया जाएगा।

अमेरिका में महिलाएं इस ऐप को लेकर काफी खुश हैं। वह इस ऐप का जमकर फायदा उठा रही हैं, लेकिन बता दें कि यूएस से बाहर डिलीवरी के लिए यह ऐप काफी पैसे चार्ज करता है। ऐसे में आप तक अभी इस सुविधा को पहुंचने में थोड़ा वक्त लगेगा। एक सबसे जरूरी बात जिसका ये ऐप दावा करता है, वो यह है कि इसमें दिए गए महिलाओं के सारे डेटा कहीं भी सेव करके नहीं रखे जाते हैं। जिससे आपको आगे भविष्य में किसी भी तरह के नुकसान का कोई खतरा नहीं है।

loading...

Loading...