VIDEO: सड़क पर NUDE भागते दिखे अभिनेता वीर दास

  • Tweet
  • Share

फिल्म ‘पीके में अभिनेता आमिर खान न्यूड दिखे थे जिसे लेकर पूरे देश में बहुत हंगामा हुआ था. गनीमत थी कि फिल्म में वे रेडियो लेके खड़े थे. लेकिन अब फिल्म ‘मस्तीजादे’ में जो दिखने वाला है उस पर लोगों की क्या प्रतिक्रिया होगी ये देखने वाली बात होगी. इस सेक्स कॉमेडी फिल्म ‘मस्तीजादे’ में अभिनेता वीर दास न्यूड नजर आएंगे.

इस फिल्म का नया प्रोमो रिलीज हुआ है जिसमें वीर दास सड़कों पर न्यूड भागते दिख रहे हैं. इस प्रोमों में दिख रहा है कि वीर दास किसी महिला के साथ कमरे में हैं और उसी वक्त उस महिला का पति आ जाता है और वीर दास खिड़की से कूदकर नंगे ही भागने लगते हैं.

loading...

इसके बाद वीरदास को मरीन ड्राइव पर नंगे भागते हुए देख जब लोग पूछते हैं कि क्या वे हमेशा ऐसे ही भागते है? इस पर वे जवाब देते हैं, ‘मुझे अच्छा लगता है ऐसे भागना.’

यहां देखें मस्तीजादे का नया प्रोमो जिसमें वीर दास न्यूड भागते दिख रहे हैं.

आपको बता दें कि इस फिल्म में सनी लियोनी, तुषार कपूर भी दिखेंगे. प्रीतीश नंदी और रंजिता प्रीतीश नंदी द्वारा सह-निर्मित ‘मस्तीजादे’ 29 जनवरी को रिलीज होगी. ‘मस्तीजादे’ को अजय राज और सिंह पाल प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म में सनी लियोनी डबल रोल में है. फिल्म के ट्रेलर में सनी लियोन बेहद ही बोल्ड और सेक्सी अंदाज में दिखाई दे रही है ट्रेलर के एक सीन में तो वह बगैर कपड़ों के नज़र आ रही है.

loading...

Loading...

More from azabgazab.in