शराब के लिए पत्नी को वेश्यावृत्ति के लिए भेजा !

शराब इंसान को किस स्तर तक गिरा देती है इसका एक उदाहरण हनुमानगढ़ में सामने आया है, जहां एक पिता शराब के नशे में अपनी 6 साल की बच्ची से दुष्कर्म करने का प्रयास किया.


मामला हनुमानगढ़ जंक्शन के सुरेशिया मोहल्ले का है. सुरेशिया के रहने वाले मंगा सिंह की पत्नी ने आरोप लगाया है कि उसका पति पूरे दिन शराब पीता है और शराब पीने के लिए वह घर का सामान तक बेचता बेच देता है और विरोध करने पर उससे मारपीट करता है. साथ ही उससे वेश्यावृत्ति कर पैसे लाने के लिए भी मारपीट करता है. मंगा सिंह अपनी 6 साल की बच्ची पर गलत निगाह रखता है और एक बार उससे दुष्कर्म का प्रयास भी कर चुका है.


पति मंगा सिंह ने जब वेश्यावृत्ति करने के लिए कहा तो मना करने पर पत्नी संदीप कौर की इतनी मारपीट की कि उसकी हाथ की हड्डी तक टूट गई. लोगों के घरों में बर्तन मांझकर अपने परिवार को पाल रही संदीप कौर अब हाथ टूटने की वजह से काम भी नहीं कर पा रही है. साथ ही बच्चों को घर भी नहीं छोड़ सकती. ऐसे में पति की मार से प्रताड़ित संदीप कौर अब अपने जेठ के घर आसरा लिए हुए है, जहां जेठ का परिवार संदीप कौर और उसके बच्चों की परवरिश कर रहा है. पीडि़ता का कहना है कि उसने करीब एक पहले महिला थाने में पति की शिकायत भी की थी मगर वहां समझाकर मामला सुलटा दिया गया था.


अपनी देवरानी संदीप कौर और उसके बच्चों को आसरा दिए हुए जेठानी करमो बाई भी अपने देवर पर कार्रवाई चाहती है. जेठानी करमो बाई के अनुसार पूर्व में महिला थाना में शिकायत पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की, जिससे उसके देवर मंगा सिंह की हिम्मत बढ़ गई और अब देवरानी संदीप कौर भी थाना जाने के नाम पर डर रही है.

  • Tweet
  • Share
  • Reddit
  • +1
  • Pocket
  • LinkedIn 0