VIDEO: कंदील बलूच ने भारतीय फैंस को दिया खास तोहफा

  • Tweet
  • Share

नई दिल्ली: वर्ल्ड कप टी 20 में पाक टीम की जीत पर स्ट्रिप डांस का दावा करने वाली अभिनेत्री कंदील बलूच ने अपने भारतीय फैंस के लिए एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के साथ कंदील ने लिखा, ”मेरे सभी भारतीय फैंस को समर्पित, बलूची पारंपरिक ड्रेस.”

आपको बता दें इस वीडियो में कंदील बेहद खास पारंपरिक ड्रेस पहले डांस करतीं नजर आ रहीं हैं. इस वीडियो में कंदील भारतीय क्रिकेट फैंस को जीत की बधाई भी दे रहीं हैं.

loading...

 

Dedicating this to Indians. Balochi Traditional Dress. #qandeelbaloch#IndianCricketTeam #TeamIndia #BCCI #ICC #T20Worldcup #PakistanCricket #PCB #Gift #Dhoni #MSD #IndiaTV #AajTak #ZeeTV #SonyTV #India247 #Cricket #IndiaToday #RadioMirchi #Pakium #PakistanRocks #IndiaShocks #kholi

Posted by Qandeel Baloch Official on Saturday, March 19, 2016

पाकिस्तानी अभिनेत्री कंदील भारत के खिलाफ पाकिस्तान की हार से बेहद नाराज और निराश हैं. उन्होंने ट्विट कर पाकिस्तान के कप्तान शाहिद को रिटायर होने की भी सलाह दी और कोच वकार यूनुस को मरने तक की सलाह दे डाली.

इसके साथ ही कंदील ने अपने फेसबुक पर एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें फूट फूटकर रो रहीं हैं. कंदील इस वीडियो में पाकिस्तान टीम को जंकर कोस रहीं है. कंदील वीडियो में पाक टीम को धमकी दे रहीं हैं कि वापस पाकिस्तान मत आना.

आपको बता दें भारत पाक मैच से पहले पाकिस्तान की कंदील बलूच ने पाक की जीत पर पूरे देश के लिए स्ट्रिप डांस करने की बात कही थी. कंदील बलोच ने फेसबुक पर पोस्ट अपने वीडियो में कहा था कि अगर पाकिस्तानी टीम भारत को हरा देती है तो वो शाहिद आफरीदी के लिए कुछ भी करने को तैयार है.

कंदील ने अपने इस वीडियो में कहा था, “मेरी जान शाहिद आफरीदी सिर्फ एक बार इंडिया को हरा दो प्लीज, आप जो कुछ बोलोगे मैं करूंगी आपके लिए, कुछ भी करूंगी, लेकिन इस बार इंडिया को हराना है.”

loading...

Loading...