पाक की हार पर फूट फूट कर रोईं कंदील बलूच, अफरीदी को जमकर कोसा

  • Tweet
  • Share

नई दिल्ली: पाकिस्तान की जीत पर स्ट्रिप डांस का एलान करने वाली पाकिस्तानी अभिनेत्री कंदील बलूच भारत के खिलाफ पाकिस्तान की हार से बेहद नाराज और निरास हैं. उन्होंने ट्विट कर पाकिस्तान के कप्तान शाहिद को रिटायर होने की भी सलाह दी और कोच वकार यूनुस को मरने तक की सलाह दे डाली.

इसके साथ ही कंदील ने अपने फेसबुक पर एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें फूट फूटकर रो रहीं हैं. कंदील इस वीडियो में पाकिस्तान टीम को जंकर कोस रहीं है. कंदील वीडियो में पाक टीम को धमकी दे रहीं हैं कि वापस पाकिस्तान मत आना.

loading...

 

Sad Moment Once again. Thank you #afridi#qandeelbaloch#IndianCricketTeam #TeamIndia #BCCI #ICC #T20Worldcup #PakistanCricket #PCB #Gift #Dhoni #MSD #IndiaTV #AajTak #ZeeTV #SonyTV #India247 #Cricket #IndiaToday #RadioMirchi #Pakium #PakistanRocks #IndiaShocks

Posted by Qandeel Baloch Official on Saturday, March 19, 2016


आपको बता दें भारत पाक मैच से पहले पाकिस्तान की कंदील बलूच ने पाक की जीत पर पूरे देश के लिए स्ट्रिप डांस करने की बात कही थी. कंदील बलोच ने फेसबुक पर पोस्ट अपने वीडियो में कहा था कि अगर पाकिस्तानी टीम भारत को हरा देती है तो वो शाहिद आफरीदी के लिए कुछ भी करने को तैयार है.

कंदील ने अपने इस वीडियो में कहा था, “मेरी जान शाहिद आफरीदी सिर्फ एक बार इंडिया को हरा दो प्लीज, आप जो कुछ बोलोगे मैं करूंगी आपके लिए, कुछ भी करूंगी, लेकिन इस बार इंडिया को हराना है.”

loading...

Loading...

READ  हिचकी आने पर आपको क्या करना चाहिए...