तो शाहरूख भी हैं ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का अहम हिस्सा


  • Tweet
  • Share

शाहरुख और करण जौहर की हिट जोड़ी जगजाहिर है लेकिन इन्हें एक साथ फिल्म बनाए हुए करीब 6 साल बीत चुके हैं. जी हां, करण की फिल्म ‘माइ नेम इज खान’ के बाद से अब तक इनकी कोई फिल्म नहीं आई है.

बहुत पहले ऐसी खबर थी कि शाहरुख और करण की दोस्ती में खटास आ चुकी है लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिससे साबित होता है कि इनके बीच सब ठीक है.दरअसल, बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में कैमियो करते नजर आने वाले हैं. इस बात का खुलासा खुद फिल्म के डायरेक्टर और किंग खान के बहुत अच्छे दोस्त करण जौहर ने किया है.

READ  लता ने अपनी बहन को दिया आर्शिवाद

करण जौहर ने एक इंटरनेशनल इवेंट में बताया कि दिवाली पर रिलीज होने वाली इस फिल्म के लिए शाहरुख ने अपने सीन की शूटिंग कर ली है.

उन्होंने बताया, ‘पिछले सात साल से हमने साथ काम नहीं किया, लेकिन हाल ही में उन्होंने मेरी फिल्म के लिए एक सीन की शूटिंग की है जो दिवाली पर रिलीज वाली है. सात साल बाद मैंने उन्हें डायरेक्ट किया है और मुझे ऐसा एहसास हुआ कि कुछ भी नहीं बदला. वो जानते थे कि मैं उनसे क्या उम्मीद कर रहा हूं और मुझे पता था कि वो क्या करने वाले हैं.’

बता दें कि पहले ऐसी खबरें आ रही थी कि शाहरुख इस फिल्म में ऐश्वर्या के पति के किरदार में नजर आएंगे. इस मल्टी स्टारर फिल्म में रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ अनुष्का शर्मा भी हैं. फिल्म में शाहरुख कैमियो कर रहे हैं लेकिन किरदार छोटा होने के बावजूद दमदार है.

loading...

Loading...