Loading...

वैंपायरों को अपना खून पिलाती है ये महिला

  • Tweet
  • Share

भले ही सुनने में यह अजीब लगे लेकिन अमरीका के लुसियाना में रहने वाली ब्लट कैटशेन वैंपायरों को अपना खून पिलाती है. पेश से फूल बेचने वाली ब्लट का कहना है कि उसें वैंपायर जैसी जिंदगी जीने वाले लोगों को अपना खून पिलाने में मजा आता है.

loading...

अब तक बन चुके हैं कई ग्राहक

इसमें दिलचस्प बात ये है कि ब्लट के ग्राहकों की भी अमरीका में कमी नहीं. वहां पर एक छोटी कम्यूनिटी इंसानो के खून पीने वाले लोगों की बन चुकी है. इनमें पुरूषों के अलावा कई महिलाएं भी शामिल है. ब्लट के ग्राहकों में पुरूष और महिलाएं दोनों शामिल है. ब्लट पिछले 10 सालों से घूम-घूम कर कई लोगों को अपना खून पिला चुकी हैं.

हालांकि अमरीका में वैंपायर जैसी जिंदगी जीने वाले ये लोग जन्म से ही वैंपायर नहीं थे, बल्कि कहानियों का असर इन पर इतना हावी हुआ कि ये लोग आम जिंदगी जीते हुए भी उसे वैंपायर जैसी जीना चाहते हैं.

बताती है खुद को ब्लड डोनर

28 साल की ब्लट कैटशेन खुद को एक ब्लड डोनर बताती हैं. ब्लट अमरीका के मैक्सिको प्रांत के लूसियाना शहर में रहती हैं. वो टेक्सस में रहने वाले अपने एक वैंपायर दोस्त के घर भी जाती रहती है. माइकल वैकमील नाम यह दोस्त ब्लट का खून पीता है.

ऎसे पिलाती है खून

वैंपायरों को ब्लट अपना खून पीठ से निकालकर पिलाती है. खून पीने के लिए वैंपायर उनकी पीठ पर कट लगाते हैं. इसके बाद खून को सक्‍शन कप की मदद से अथवा फिर सीधे पीठ पर मुंह लगाकर ही पिया जाता है. हालांकि खून किस तरीके से पिया जाना है यह दोनों की रजामंदी पर निर्भर करता है.

 अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें. 

loading...

Loading...