इस एक्टर ने दो वर्ष में बनाएं 200 महिलाओं से संबंध

  • Tweet
  • Share
  • Reddit
  • +1
  • Pocket
  • LinkedIn

हाल ही में एक लाइव शो में हॉलीवुड एक्टर चार्ली शीन ने यह खुलासा कर सबको चौंका दिया कि उन्हें एचआईवी है. मीडिया की खबरों के अनुसार, चार्ली को बेहद दिलफेंक इंसान माना जाता है.

200 से अधिक महिलाओं से थे चार्ली के शारीरिक संबंध

पिछले दो साल में ही चार्ली के संबंध लगभग 200 महिलाओं से रहे हैं, लेकिन उन्होंने कभी किसी को अपनी बीमारी के बारे में नहीं बताया. जिसे लेकर उनकी कई एक्स और प्रेजेंट गर्लफ्रेंड्स न केवल नाराज हैं वरन स्वयं के भी एचआईवी पीड़ित होने से डरी हुई हैं.

पोर्न स्टार गर्लफ्रेंड ने दी केस करने की धमकी

हाल ही में उनकी गर्लफ्रेंड तथा पोर्न एक्ट्रेस ब्री ओल्सन ने उन्हें कोर्ट में भी घसीटने की धमकी दी. ओल्सन के अनुसार दोनों ने कई बार असुरक्षित शारीरिक संबंध बनाए जबकि चार्ली ने अपने एचआईवी संक्रमित होने की बात को छिपाए रखा. ऐसे में वह भी इससे पीड़ित हो सकती थी. यहीं नहीं उन्होंने सार्वजनिक रूप से कहा कि अब लोग मुझे भी एचआईवी पॉजीटिव ही समझेंगे जिससे मेरा भविष्य अंधकारमय हो सकता है.

एक अंग्रेजी अखबार के अनुसार ब्री ओल्सन और नताली केन्ली वर्ष 2011 में चार्ली शीन के साथ उनके लॉस एंजिलिस स्थित घर में रहती थीं. दोनों को संयुक्त रूप से शीन गॉडेसेस कह कर बुलाते थे. परंतु दोनों को ही शीन ने कभी अपने HIV ग्रस्त होने की बात नहीं कही. हालांकि अक्सर शीन उन्हें रात में बताते थे कि उन्हें रात में पसीना आता है और सिरदर्द भी होता है

एचआईवी पॉजिटिव शीन के साथ नर्स ने बनाए असुरक्षित यौन संबंध

जहां चार्ली की पूर्व गर्लफ्रेंड्स उनके खिलाफ केस करने की तैयारी में हैं, वहीं उनका इलाज कर रही नर्स अमांडा ब्रूस ने स्वीकार किया है कि उसने अभिनेता चार्ली शीन के साथ आठ महीने तक डेटिंग की और यह जानते हुए भी कि शीन एचआईवी पॉजिटिव हैं, उनके साथ असुरक्षित संबंध बनाए. एक एंटरटेनमेंट साइट की रिपोर्ट के मुताबिक, नर्स ने अमेरिकी टीवी कार्यक्रम ‘द डॉ ओज शो’ में बुधवार को यह स्वीकार किया.

एचआईवी पॉजिटिव के साथ संबंध बनाने के कारण के बारे में नर्स ने कहा, ”हम लंबे समय तक पे्रमी-प्रेमिका थे. हम अंतरंग थे. जब आप किसी से प्रेम करते हैं तो आप उसके नजदीक जाना चाहते हैं.” हालांकि दोनों का अब अलगाव हो चुका है, फिर भी नर्स का कहना है कि दोनों काफी करीब हैं. हालांकि अब उनके बीच यौन संबंध नहीं होते. ब्रूस ने यह भी कहा कि वह एचआईवी नेगेटिव हैं. –

चार्ली में थे HIV के ये लक्षण

ओल्सन ने कहा, “वो (शीन) अक्सर आधी रात को उठ जाते थे और इस तरह के सिंपटम्स की शिकायत किया करते थे.” दूसरी ओर उनकी ही पूर्व गर्लफ्रेंड केन्ली ने बताया कि शीन के इलाज के लिए डॉक्टर्स आते थे और पूरा सेशन बंद कमरे में होता है. इन दोनों के अतिरिक्त चार्ली शीन की कई अन्य पूर्व गर्लफ्रेंड्स ने भी उनके खिलाफ केस दर्ज कराने की तैयारी कर ली है. उनके अनुसार, शीन ने उनके साथ अनप्रोटेक्टेड सेक्स किया है.

उल्लेखनीय है कि चार्ली शीन ने अमरीकी एक्ट्रेस और मॉडल डेनिस रिचर्ड्स से वर्ष 2002 में शादी की थी और चार साल बाद 2006 में ही उनका तलाक हो गया था. उसके बाद से चार्ली अपने अफेयर्स तथा पोर्न स्टार्स के साथ शारीरिक सबंधों के लिए प्रसिद्ध रहे हैं.

चार्ली ने किया खुलासा

चार्ली शीन ने कहा “मैं अपनी बीमारी के बारे में चार साल से जानता था. जब मैं शुरुआती दौर में बीमार हुआ तो मुझे बहुत दर्द हुआ. मुझे लगा कि कहीं मुझे ब्रेन ट्यूमर तो नहीं है. कई टेस्ट कराने के बाद डॉक्टर्स ने बताया कि मुझे एड्स का वायरस है. मेरे लिए यह तीन वर्ड कबूल करना बहुत मुश्किल था. ये किसी की जिंदगी का बहुत बड़ा टर्निग प्वाइंट होता है.”

उन्होंने कहा कि पिछले कुछ साल से लोगों को चुप रहने के लिए पेमेंट कर रहा था. ये वही लोग थे जिन पर मैं भरोसा करता था. लेकिन आज के बाद ऐसा नहीं होगा, क्योंकि मैंने खुद को इस कैद से आज आजाद कर दिया है.