लड़कियों को बर्दाश्त नहीं होती हैं ब्वॉयफ्रेंड की ये पांच आदतें

  • Tweet
  • Share

हर रिश्ता प्यार से शुरू होता है लेकिन उस रिश्ते को उसी रूप में बनाए रखने के लिए जरूरी है कि दोनों ओर से प्रयास होते रहें. रिश्ता चाहे जो भी हो लेकिन अगर उसे सहेजकर नहीं रखा जाए तो अच्छे से अच्छे रिश्ते को बिखरने में देर नहीं लगती.

जब दो लोग मिलते हैं तो दोनों के बीच में बहुत कम बातें ही एक जैसी होती हैं. दोनों के बीच कई बातों पर असहमति होती है और कई बार तो उन्हें एक-दूसरे के व्यवहार पर गुस्सा भी आता है लेकिन साथ रहते-रहते ये आदतें खुद ही बदल जाती हैं.

ये बात दोनों पक्षों पर लागू होती हैं. एक ओर जहां लड़कों को लड़कियों की कुछ आदते नापसंद होती हैं वहीं लड़कियों के लिए भी कुछ बातें बर्दाश्त के बाहर होती हैं. हो सकता है कि आपकी गर्लफ्रेंड को भी आपमें कुछ बातें पसंद न हो लेकिन वो आपको बता न पाती हो. ऐसे में अगर आप में भी ये आदतें हैं तो आज से ही उन पर ध्यान देना शुरू कर दीजिए:

loading...

1

◄ Back
Picture 1 of 5

ज्यादातर लड़कियों को ये शिकायत होती है कि उनके ब्वॉयफ्रेंड उनकी बात पर ध्यान नहीं देते हैं. उन्हें शिकायत होती है कि लड़के अपनी बात बताते वक्त उनसे पूरे ध्यान की उम्मीद करते हैं लेकिन जब वो कुछ कहती हैं तो वे ध्यान ही नहीं देते हैं.

loading...

Loading...