प्रेग्नेंट होने के बाद मॉडल ने फोटोग्राफर पर लगाया रेप का आरोप

  • Tweet
  • Share

यह कहना शायद गलत नहीं होगा कि इन दिनों हर जगह महिलाओं के प्रति दुर्व्यहवार की घटना तेजी से बढ़ाती जा रही है और कई बार ऐसी स्थिति में उन्हें इंसाफ भी नहीं मिल पाता है लेकिन यह कहना भी गलत नहीं होगा कि कभी-कभी इनका गलत फायदा उठाने की कोशिश भी की जाती है.

हाल ही में एक ऐसा ही मामला देखने को मिला जब हॉलीवुड एक्टर गेरार्ड बटलर की एक्स गर्लफ्रेंड और मॉडल एलेशिया रियाबेन्कोवा ने एक फोटोग्राफर पर रेप करने का आरोप लगाया है लेकिन हैरानी की बात है यह कि एलेशिया ने फोटोग्राफर पर रेप का यह आरोप उस वक्त लगाया जब वह कुछ महीनें की प्रेगनेंट हो गई.

loading...

केवल इतना ही नहीं इस मामले में चौंकाने वाली घटना तब घटित हुई जब मॉडल ने बच्चे को जन्म दिया और बच्चे का डीएनए टेस्ट कराने पर इस मामले में ऐसा मोड़ आ गया कि उसकी बात पर किसी को भरोसा नहीं हो रहा.

जी हां! डेली मेल में छपी खबर के मुताबिक हॉलीवुड एक्टर गेरार्ड बटलर की एक्स गर्लफ्रेंड और मॉडल एलेशिया रियाबेन्कोवा ने एक फोटोग्राफर पर रेप करने का आरोप तब लगाया है जब वह कुछ महीनें की प्रेगनेंट हो गई. मॉडल ने आरोप लगाते हुए कहा कि फोटोग्राफर ने उसे प्रेगनेंट कर दिया है.

22 साल की एलिशिया ने बताया कि जब उसने अपने कैरियर के शुरुआती दिनों में एक मैगजीन की कवर फोटो के लिए एक फोटोग्राफर के पास फोटो खिंचवाने के लिए गई तो उसने उसका रेप कर दिया था. एलिशिया ने अपने सा‌थ हुए रेप की एफआईआर भी दर्ज कराई थी लेकिन मॉडल से पैदा हुए बेटे का जब डीएनए टेस्ट कराया गया तो मामले में हैरान करने वाला मोड सामने आया.

दरअसल मॉडल के बच्चे का डीएनए टेस्ट कराया गया तो वह फोटोग्राफर का होने की बजाए किसी और का बच्चा निकला. जिसके बाद पुलिस ने फोटोग्राफर के खिलाफ दर्ज मामले को रद्द कर दिया. हालांकि पुलिस ने यह जरूर कहा कि फोटोग्राफर पर रेप का मामला तो नहीं बनता लेकिन छेड़छाड़ का मामला जरूर माना जा सकता है.

आपको बता दें कि मॉडल ने जनवरी 2013 में पहली बार दावा किया था कि वह प्रेगनेंट है और गर्भपात कराना चाहती है. मॉडल को अपने सा‌थ रेप होने पर न्याय न मिलने पर कहा कि इस देश में यौनशोषण को सहमति का संबंध कहकर न्याय नहीं दिया जाता. इस मामले में खास बात यह भी है कि उस वक्त मॉडल के बॉयफ्रेंड बटलर भी उन दिनों उससे डेटिंग कर रहे थे.

वहीं डीएनए रिपोर्ट आने के बाद मॉडल के वकील के पास अब कुछ करने के लिए नहीं बचा. जबकि मॉडल के जवाब में आरोपी पक्ष के वकील ने कहा कि उस महिला ने उसकी क्लाइंट पर झूठे आरोप लगाकर उसकी जिंदगी तबाह करने की कोशिश की है.

loading...