ऐसे करें ‘किस’ को इंज्वॉय

  • Tweet
  • Share
  • Reddit
  • +1
  • Pocket
  • LinkedIn 0

किस यानि चुंबन प्यार का एक ऐसा एहसास होता है जिसे हर प्रेमी जोड़ा हासिल करना चाहता है। हर किसी की इच्छा होती है कि जिसे वो प्यार करता है, उसे वो किस करे. किस करके आप अपने पार्टनर को उसके प्रति अपना प्रयार व्यक्त कर सकते हैं, उसके साथ अपना रिश्ता और करीबी बना सकते हैं और उसे बहुत खुश कर सकते हैं.

वैसे तो प्रेमी जोड़ों के लिए किस का कोई खास या चुनिंदा वक्त नहीं है. मॉर्निंग किस से लेकर गुड नाइट किस तक, बेस्ट ऑफ लक से लेकर कॉन्ग्रेचुलेशन किस तक किये जाते हैं लेकन अगर आपने अपना किस खास अंदाज में करके उसे यादगार नहीं बनाया तो फिर उस किस की बहुत ज्यादा अहमियत नहीं रहती.

किसिंग के लिए कोई ऐक्सपर्ट मौजूद नहीं है, इसलिए आपको पूरी तरह से आजादी है कि किस के अपने खास स्टाइल को तैयार करें. किसिंग से पहले जो चीज करनी सबसे जरूरी है, वो है रिलैक्स होना. रिलैक्स होने के लिए सामान्य रूप से सांस लें. किसिंग के दौरान अगर आप अपने मुंह से सांस नहीं ले पा रहे तो कोशिश करें कि नाक से धीरे धीरे सांस लें. और ऐसा ही आपके पार्टनर को करना चाहिए. अपने पार्टनर को किसिंग के दौरान सांस लेने का मौका दें. ऐसा करने से आप दोनों अपने किस को एंजॉय कर पाएंगे.

जब आप अपने पार्टनर को किस कर रहे हों तो किसी और चीज के बारे में न सोचें. जब आपके होंठ आपके पार्टनर के होंठों को छू रहे हों, तब आपके दिमाग में कोई अधूरा काम या ऑफिस मीटिंग नहीं होनी चाहिए. साथ ही, ये भी न सोचें, कि अब आगे क्या करना है. आप बहुत ज्यादा नर्वस हो सकते हैं या बहुत ऐक्साइटिड, लेकिन कुछ भी बात हो, जल्दबाजी न करें.

इसके अलावा, इस बात की भी फिक्र न करें कि आप किस कैसे कर रहे हैं. क्योंकि किस करने का कोई “सही” तरीका नहीं है. किस वैसे करें जैसे आपको और आपके पार्टनर को अच्छा लगता हो. हालांकि, कोशिश करें कि आराम से करें, और ऐक्सप्रेसिव रहें. अपने पार्टनर की गर्दन को पीछे या साइड से बहुत आराम से पकड़ें. अगर आप चाहें तो पार्टनर को कमर से भी पकड़ सकते हैं. किसिंग के दौरान उनके चेहरे पर उंगलियां फिराएं.

महिलाओं के कान के नीचे का भाग काफी सवेंदनशील और उत्तेजना पैछा करने वाला होता है. उस जगह पर किस करवाना महिलाओे को काफी अच्छा लगता है. आप गले पर किस करते समय धीरे धीरे ऊपर की तरफ जाएँ और कानों में हल्के से अपने मुहं से गर्म हवा फेंके. इससे आपकी पार्टनर को काफी उत्तेजना का अनुभव होगा.

Facebook

Get the Facebook Likebox Slider Pro for WordPress