लड़कियों ने स्कूल में डाउनलोड करके सबको बांट दिया पोर्न!

  • Tweet
  • Share
  • Reddit
  • +1
  • Pocket
  • LinkedIn

से तो आपने आज तक पोर्न से जुड़ी कई खबरों के बारे में सुना होगा लेकिन क्या आपने कभी स्कूल में लड़कियों द्वारा पोर्न डाउनलोड करके सबको बांटने की घटना के बारे में कभी सुना है? वो भी अगर ऐसी घटना को अंजाम देने वाली लड़कियां तीसरी क्लास की स्टूडेंट हो तो आप क्या कहेंगे?

loading...

जी हां! वाशिंगटन में हाल ही में घटित एक ऐसी ही घटना ने ना केवल स्कूल प्रशासन बल्कि अभिभावकों को भी हैरान कर दिया है हालांकि घटना के सामने आने के बाद से उन दोनों लड़कियों को पोर्न बांटने के आरोप में सस्पेंड कर दिया गया है.

डेली मेल में छपी खबर के मुताबिक वाशिंगटन के लेक स्टीवंस स्थित सनीक्रेस्ट एलिमेंट्री स्कूल में तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली दो छात्राओं को स्कूल के कंप्यूटर पर पोर्न सर्च करने और डाउनलोड करके दूसरी लड़कियों को बांटने के आरोप में सस्पेंड कर दिया गया है.

दरअसल इन छात्राओं पर आरोप है कि क्लास के दौरान उन्होंने स्कूल के कंप्यूटर में पोर्न सर्च किया और पोर्न तस्वीरों को दूसरी लड़कियों में भी बांट दिया. आपको बता दें कि जब तक स्कूल में टीचर और स्कूल प्रशासन को इस घटना की खबर लगी तब तक यह तस्वीरें बड़ी संख्या में लड़कियों के पास पहुंच चुकी थीं.

स्कूल में जब यह बात फैली तो दोनों लड़कियों को सस्पेंड कर दिया गया और इस बात की जांच शुरू की गई कि वे कैसे पोर्न सर्च करने में कामयाब रहीं? वहीं, घटना सामने आने के बाद कई परिजनों ने भी गुस्सा जाहिर किया है. स्टूडेंट्स के परिजनों का कहना है कि उनके बच्चों को स्कूल में अश्लील तस्वीरें दिखाई गईं, जोकि गलत है.

एक महिला ऑस्टिन मैक्सवेल ने कहा कि जब उसे इस घटना पता चला तो वह हैरान रह गई. उस स्कूल में उसकी बेटी पढ़ती है. स्कूल ने परिजनों को ईमेल के जरिए सूचना देकर बताया कि उनकी बेटियों को जांच पूरी होने तक के लिए सस्पेंड किया जा रहा है.

आपको बता दें कि इसके बाद स्कूल प्रशासन ने सारे कंप्यूटर फिर से चेक कराए और उनमें से अश्लील कंटेट डिलीट कराया.