भारतीयों को कैसी ब्लू फिल्में पसंद हैं ?


  • Tweet
  • Share

भारतीयों को देसी पॉर्न देखना खासा पसंद है. इसका खुलासा हुआ है एक प्रमुख पॉर्न वेबसाइट पॉर्नहब द्वारा जारी किए आंकड़ों से. आंकड़ों के मुताबिक, भारत में पॉर्न देखते वक्त लोग ‘इंडियन कॉलेज गर्ल्स’, ‘इंडियन भाभी’, ‘बंगाली’ और ‘इंडियन आंटी’ जैसे की-वर्ड्स सबसे ज्यादा ढूंढते हैं.

पॉर्न देखने का यह चलन नई दिल्ली, कोलकाता, चेन्नई, मुंबई और हैदराबाद जैसी मेट्रो शहरों के लोगों की पसंद के आधार पर सामने आया है. व्यूअरशिप की बात करें, सबसे ज्‍यादा पॉर्न दिल्ली में देखा जाता है, जहां से अकेले 39.2 फीसद ट्रैफिक आता है. दिल्ली के लोगों को ऐनल सेक्स से संबंधित पॉर्न वीडियो पसंद आते हैं.

दिल्ली और कोलकाता के लोग औसतन करीब नौ मिनट और 29 सेकंड तक पॉर्न देखते हैं. यह समय राष्ट्रीय औसत से करीब 31 फीसद ज्यादा है. पॉर्नहब फर्म के अनुसार, दिल्ली में ‘ऐस’ सर्च कैटिगरी में सबसे ऊपर आता है, जिसे 46 फीसद लोग सर्च करते हैं.

चेन्नई इस मामले में आखिरी से दूसरे नबंर पर है, यहां से सिर्फ 6 फीसद ट्रैफिक आता है. चेन्नई की सर्च कैटेगरी में ‘तमिल’ सबसे ऊपर है. चेन्नई में पॉर्न देखने का समय भी सबसे कम करीब 7.52 सेकंड है, जबकि राष्ट्रीय औसत 8.58 सेकंड है.

मुंबई चौथे नंबर पर आता है और यहां 46% सर्च ‘एमटीएलएफ’ कैटेगरी के अंदर ज्यादा उम्र की औरतों से संबंधित है. कोलकाता का पांचवां नंबर है और यहां के लोग जापानी ऐनिमेटेड पॉर्नोग्राफी सबसे ज्यादा पसंद करते हैं. पॉर्न स्टार्स में सनी लियोनी और मिया खलीफा टॉप पर हैं.

loading...

Loading...