कैटरीना से ब्रेकअप पड़ा रणबीर को बहुत महंगा

  • Tweet
  • Share
  • Reddit
  • +1
  • Pocket
  • LinkedIn

रणबीर कपूर और कैट के बीच अभी नजदीकियों का दौर चल ही रहा था कि इसी बीच एक ख़बर ने सब कुछ बदल कर रख़ दिया. बताया जाता है कि कैट और रणबीर कपूर के बीच इतने दिनों से चले आ रहे रिश्तों का ब्रेकअप हो गया है. जिसके कारण रणबीर को 21 करोड़ का चूना भी लग गया है. कैटरीना से दूर होने की वजह से रणबीर को 21 करोड़ रुपए का घाटा सहना पड़ा.

सूत्रों के मुताबिक रणबीर और कैटरिना ने काफी समय से कार्टर रोड स्थित सिल्वर सैंड अपार्टमेंट में पेंटहाउस किराए पर ले रखा था. जिसका किराया था 15 लाख रुपए और इसके लिए 21 करोड़ की सिक्योरिटी रणबीर ने पहले से ही डिपोजिट कर दी थी. अब रणबीर और कैटरिना के बीच बढ़ी दूरियों के कारण लीज खत्म होने के पहले ही इस पेंटहाउस को छोड़ना पड़ा. ऐसे में जमा की हुई पूरी रकम डूब गई.

कई खुशी के लम्हें इसी पेंटहाउस में गुजारते हुए रणबीर और कैटरीना करीब 6 महीने तक रहे. हाल ही में रणबीर के अचानक यह फ्लैट छोड़ देने से कैट ने भी यह घर छोड़ दिया और अपने पुराने आशियाने गुलदेव नगर स्थित अपार्टमेंट में रहने लगीं. वहीं, रणबीर भी अपने पुराने घर विल्सन अपार्टमेंट में शिफ्ट हो चुके हैं.

वैसे तो फिलहाल दोनों अपने बीच हुई दूरियों का सच छुपाते हुए लोगों के सामने आने से बच रहे हैं, पर कुछ ऐसी सच्चाइयां हैं जो इनके दूर होने की बात को सही साबित कर रही हैं.

ये तस्वीर उस समय की है जब कैटरिना और रणबीर कपूर की कारें अपने-अपने अपार्टमेंट में खड़ी नजर आईं. इसके पहले कैट कि कार हमेशा रणबीर कपूर के अपार्टमेंट में देखी जाती थी.

इस तस्वीर में अनुराग बसु की फिल्म ‘जग्गा जासूस’ में भले ही इन दोनों की जोड़ियां काम कर रही हैं, पर इस दौरान ये दोनों वैनिटी वैन को ना तो शेयर करते हैं और ना ही एक-दूसरे से बात करते नजर आ रहे हैं

इसके अलावा ऋषि और नीतू भी रणबीर को उनसे दूर करने का जिम्मेदार कैट को बताने लगे हैं. अभी हाल ही में एक इवेंट के दौरान कैटरिना को कपूर खानदान से दूर अकेले ही देखा गया था.

बता दें कि रणबीर से दूर होने के बाद सलमान के साथ कैटरिना घंटों समय बिताते पाई गई हैं. कैटरिना सलमान की शूटिंग में जाकर रात से सुबह तक वहां रहती देखी जा चुकी हैं. इसके अलावा सलमान खान के शो बिग बॉस 9 के फाइनल एपिसोड में भी वो पहुंची थीं.

loading...