मिलिए सलमान खान की नई ऐश्वर्या से…

  • Tweet
  • Share
  • Reddit
  • +1
  • Pocket
  • LinkedIn 0

दबंग खान सलमान और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय बच्चन भले ही अपनी-अपनी ज़िन्दगी में बहुत आगे क्यों न निकल गए हों लेकिन ना जाने क्यूँ जब भी इन दोनों का नाम साथ में आता है लोग यही सोचते हैं की काश दोनों आज भी एक साथ होते. खैर अब जो नहीं हो सकता उसके बारे में सोचकर कोई फायदा नहीं है लेकिन हम करें भी तो क्या करें आये दिन ऐसा कुछ ना कुछ हो ही जाता है जिस वजह से ऐश्वर्या और सलमान का नाम एक साथ लेना ही पड़ता है.

ऐश्वर्या राय बच्चन अब भले ही सलमान की ज़िन्दगी में नहीं हैं लेकिन एक ऐश्वर्या ऐसी भी है जो सलमान के पास आने के लिए तड़प रही है. हम बात कर रहें हैं ऐश्वर्या चौबे की जो सलमान की बहुत बड़ी फैन हैं और उनके लिए कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार हैं. ये वाली ऐश्वर्या सलमान खान से मिलने की कोशिश कई बार कर चुकी हैं. बजरंगी भाईजान के शूटिंग के दौरान वो सलमान को मिलने कश्मीर भी गयी थी लेकिन नहीं मिल पायी और अब इस एक्ट्रेस ने दावा किया है की वो सलमान खान की ज़िन्दगी की नयी ऐश्वर्या है.

हाल ही में ऐश्वर्या चौबे ने एक्टर एजाज़ खान पर आरोप लगाया था की वो उन्हें अश्लील मैसेज और अपनी न्यूड तस्वीरें भेजते हैं. इस मामले में एजाज़ खान ने भी अपना पक्ष रखा और कहा की वो इस लड़की को सिर्फ एक बार पार्टी में मिले हैं और उसके अलावा वो उसे जानते भी नहीं. एजाज खान ने ये भी कहा की वो लड़की अपनी ही दुनिया में रहती है और कहती है की वो सलमान खान की ज़िन्दगी की नयी ऐश्वर्या है. सबको ये भी बोलती फिरती है की वो सलमान खान के साथ एक फिल्म कर रही है और उनके पिता सलीम खान से भी मिल चुकी है लेकिन जब एजाज़ ने ये बात सलीम खान से पूछी तो उन्होंने ऐश्वर्या चौबे को पहचाने से इनकार कर दिया.

हम तो ऐश्वर्या चौबे मैडम को यही कहना चाहेंगे की ऐश्वर्या राय की जगह सलमान खान की ज़िन्दगी में कोई और ऐश्वर्या नहीं ले सकती. हाँ वो अपनी अलग जगह ज़रूर बना सकती हैं.

loading...