रेप के तुंरत बाद सोशल मीडिया पर डाली तस्वीरें

  • Tweet
  • Share

उसके साथ जो दरिंदगी हुई उसे वो ताउम्र नहीं भूल पाएगी, लेकिन लोगों को जागरुक करने के लिए उसने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाल दीं. न्यूयॉर्क की 27 वर्षीय एंबर एमर उस वक्त दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन में थी जब उसके साथ रेप हुआ. पीड़िता रेप के खिलाफ एक समाजसेवी के तौर पर काम करती है. उस दिन भी वो केपटाउन में अपने ‘स्टॉप रेप, एजुकेट’ मुहिम के सिलसिले में पहुंची थी.

तभी एक शाकिर नाम के शख्स ने उसे शॉवर लेने के पूछा, वो तैयार हो गई, लेकिन दरिंदे ने उसे अपनी हवस का शिकार बना डाला. रेप पीड़िता के मुताबिक खुद पर हुई वहशत से वो दुखी थी लेकिन रेप के खिलाफ अपनी मुहिम को अंजाम देने के मकसद से सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें डाल दी. रेप पीड़िता के मुताबिक वो हॉस्टल में अपने दोस्त निक से मिलने पहुंची थी. लेकिन उसका दोस्त शाकिर उसे मिला.

 निक की गैरमौजूदगी में शाकिर ने युवती को अपनी तरफ खींचा और किस कर लिया. अब तक सब ठीक था, फिर शाकिर ने उसे शॉवर लेने के लिए बुलाया. और जैसे ही वो शॉवर लेने गई तो शाकिर ने उसका रेप कर दिया. पीड़िता के मुताबिक वो दो दिन से बीमार थी और उसके हॉस्टल में ठंडा पाना आता है इसलिए शाकिर के कहने पर गर्म पानी से नहाने की उम्मीद वो बाथरूम में चली गई थी.

loading...

Loading...