Loading...

अब वायग्रा नहीं, आइसक्रीम बढ़ाएगी मर्दानगी

  • Tweet
  • Share
  • Reddit
  • +1
  • Pocket
  • LinkedIn

आमतौर पर पुरुष मर्दानगी बढ़ाने के ‌लिए वायग्रा का सेवन करते हैं लेकिन अब उन्हें वायग्रा का सेवन करने की जरूरत नहीं. ये हम नहीं कह रहे बल्कि एक रिसर्च में ये बात सामने आई है.

डेली मेल पर प्रकाशित खबर के मुताबिक, वायग्रा के रूप में नीली गोली के बजाय अब पुरुष आइसक्रीम खाकर भी मर्दानगी बढ़ा सकते हैँ. जी हां, एक ब्रिटीश आइसक्रीम निर्माता ने एक ऐसी आइसक्रीम बनाई है जिसमें ना सिर्फ वायग्रा बल्कि शैंपेन फ्लेवर भी मिक्स होगा.

यूं तो हर आइसक्रीम स्कूप में 25 मिलीग्राम वायग्रा होगी. लेकिन आइसक्रीम में वायग्रा 25 मिलीग्राम के अलावा 50 मिलीग्राम और 100 मिलीग्राम में भी उपलब्‍ध है लेकिन अधिकत्तर बीमार लोगों को 50 मिलीग्राम वायग्रा ही दी जाती हैं. यानी वायग्रा की पूरी डोज लेने के लिए पुरुष दो आइसक्रीम स्कूप खाने होंगे.

loading...

हालांकि इस आइसक्रीम का सेवन करने वाले लोग अभी तक इसे पसंद कर रहे हैं और इसके परिणाम भी अच्छे देखने को मिल रहे हैँ.

गौरतलब है कि इस तरह की अनोखी आइसक्रीम का निर्माण एक विशेष ग्राहक की स्पेशल डिमांड पर हुआ है. ये ग्राहक साउथ वेल्स आइस क्रीम कंपनी ‘लिक मी आई एम डेलिशियस’ के लिए खास था.

loading...

इस आइसक्रीम का अविष्कार करने वाले चार्ली हैरी फ्रांसिस का कहना है कि ये ग्राहक कोई और नहीं बल्कि ‘ए लिस्ट सेलिब्रिटी’ है. लेकिन मैं इस ग्राहक का नाम नहीं बता सकता क्योंकि मैंने इसके लिए एग्रीमेंट साइन किया है.

हां लेकिन मैं ये जरूर बता सकता हूं कि आइसक्रीम का ये स्पेशल फ्लेवर एक पार्टी के लिए तैयार किया गया था और लोगों को ये खूब पसंद भी आई

चार्ली हैरी फ्रांसिस इससे पहले भी इस तरह के अविष्कार कर चुके हैं. इन्होंने इससे पहले पिछले साल एक डार्क आइसक्रीम बनाई थी जो कि दुनिया की पहली चमकदार आइसक्रीम थी. इस आइसक्रीम में चार्ली ने जेलीफिश के चमकदार प्रोटीन को मिलाया था.

अब चार्ली और उनकी टीम दुनिया की ऐसी आइसक्रीम बनाने की कोशिश कर रही है तो ज्वलनशील होगी. आपको बता दें वायग्रा के मिश्रण की ये पहली आइसक्रीम नहीं हैं इससे पहले भी लंदन की आइसक्रीमिस्ट कंपनी ने हर्बल वायग्रा आइसक्रीम का निर्माण किया था. इस हर्बल वायग्रा मिक्स आइसक्रीम का नाम था ‘सेक्स बॉम्ब फ्लेवर’. आइसक्रीमिस्ट कंपनी लेडी गागा ब्रेस्ट मिल्क आइसक्रीम के लिए खूब मशहूर है.