कैटरीना से ब्रेकअप के बाद रणबीर ने वैलेंटाइन पर किया नए प्यार का खुलासा!

  • Tweet
  • Share

नई दिल्ली: अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री कैटरीना कैफ के रिश्ते टूटने की बात अब हर किसी जुबान पर है. ब्रेक अप के बाद कैटरीना जहां अपनी फिल्म फितूर के प्रमोशन में बिजी हो गईं तो वहीं रणबीर कपूर ने अपने अकेलेपन को दूर करने के लिए एक नया साथी खोज लिया है.

मनोरंजन बेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की खबर के मुताबिक रणबीर की यह नई साथी है नीले उनकी नई कार रेंज रोवर. आपको बता दें रणबीर की इस नई कार का नंबर 8 है जो उनका फेवरेट है. मुंबई में देर रात बैंड्रा  में अपने दोस्त निर्देशक करण जौहर के साथ देखे गए.

आपको बता दें इस नई कार के अलावा रणबीर के बास एक ऑडी भी है इसे उन्होंने अपनी सहूलियत के हिसाब से डिजायन करवाया है. इसके अलावा उनके पास एक लाल रंग की ऑडी R8 और मर्सिडीज़ बैंज G63 भी है.

किसने कहा मेरा और रणबीर का ब्रेकअप हो गया है? कैटरीना

एबीपी न्यूज़ के खास कार्यक्रम प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब वरिष्ठ पत्रकार दिबांग ने सवाल पूछा कि क्या आपका और रणबीर का ब्रेकअप हो गया है? तो जवाब देते हुए कैट ने कहा कि नहीं रणबीर के साथ उनका ब्रेकअप नहीं हुआ है और ना ही वो कभी रणबीर के साथ रिलेशन में रही हैं.

दिबांग ने जब कैट से पूछा कि ब्रेकअप के पीछे कौन हैं तो कैटरीना ने कहा, ‘यह एक गलत सवाल है. कौन कहता है कि मेरा और रणबीर का ब्रेकअप हो गया है, किसने आपसे कहा कि मैं रणबीर के साथ रिलेशन में थी.’

loading...

Loading...

More from azabgazab.in